विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2017

Photos: इस दीवाली पार्टी में छाया अमिताभ की नातिन और सैफ की बेटी का जादू

सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने घर प्री-फेस्टिवल पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. लेकिन पार्टी में अगर अपने लुक से कोई छा गया तो वह हैं दो स्‍टार डॉटर्स.

Read Time: 4 mins
Photos: इस दीवाली पार्टी में छाया अमिताभ की नातिन और सैफ की बेटी का जादू
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों दीवाली पार्टियों का सीजन चल रहा है और जहां पार्टी होती है वहां बॉलीवुड सिलेब्‍स पूरे जोश में सजते-संवरते नजर आते हैं. शाहरुख खान और सलमान खान की बहन अर्पिता की प्री-दीवाली पार्टी के बाद बॉलीवुड की एक और दीवाली पार्टी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने अपने घर प्री-फेस्टिवल पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. लेकिन पार्टी में अगर अपने लुक से कोई छा गया तो वह हैं दो स्‍टार डॉटर्स.

यह भी पढ़ें:  Vogue Beauty Awards: न अमिताभ बच्‍चन न जया बच्‍चन बल्कि नातिन नव्‍या नवेली पर टिकी सबकी नजर

जी हां, इस पार्टी में सारी लाइम लाइट अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा और जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहीं सारा अली खान पर रहीं, जों यहां अपनी मॉम के साथ नजर आईं. अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा, यहां अपनी मां श्‍वेता नंदा और मामा अभिषेक बच्‍चन के साथ नजर आईं. तो वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान यहां अपनी मां अमृता के साथ नजर आईं.
 


यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्‍वर्या राय और नातिन नव्‍या नवेली का यह वायरल फोटो देखा आपने?

यूं तो इस पार्टी में और भी कई सिलेब्‍स थे लेकिन मम्‍मी बेटी का यह जोड़ा, स्‍टाइल के मामले में यहां सब को टक्‍कर देता दिखा. पार्टी में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक, बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली शामिल हुईं. इस दौरान श्वेता व्हाइट कलर के डीप नेक ब्लाउज वाली साड़ी में तो वहीं नव्या व्हाइट वर्क वाले लहंगे में काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं. वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह यहां पीले रंग के अनारकली में दिखीं. बता दें कि सारा जल्‍द ही अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर रही हैं. इस फिल्‍म में सारा के साथ सुशांत की जोड़ी नजर आने वाली है.
 

 

इस पार्टी में दिखे बाकी सिलेब्‍स की बात करें तो अभिषेक बच्‍चन यहां लाइट फिरोजी एंड गोल्डन लाइन वाले कुर्ते में नजर आए. बच्‍चन परिवार के अलावा यहां अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना, सोनाली बेंद्रे, गायत्री ओबरॉय जैसे कई सितारे नजर आए. ट्विंकल इस पार्टी में गोल्डन सलवार-कुर्ते में दिखीं.

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इमरान खान और जेनेलिया देशमुख की जाने तू या जाने ना को पूरे हुए 16 साल, देखें कितना बदल गई है पूरी कास्ट
Photos: इस दीवाली पार्टी में छाया अमिताभ की नातिन और सैफ की बेटी का जादू
अमिताभ बच्चन और प्रभास की कल्कि 2898 ने उड़ाई अजय देवगन की नींद, एक्टर को अब लेना पड़ा ये फैसला
Next Article
अमिताभ बच्चन और प्रभास की कल्कि 2898 ने उड़ाई अजय देवगन की नींद, एक्टर को अब लेना पड़ा ये फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com