Natasa Stankovic ने रूम में कैटवॉक करते हुए वीडियो किया शेयर तो क्रिकेटर ईशान किशन का यूं आया कमेंट

मशहूर एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नताशा स्तांकोविक कमरे के अंदर ही कैटवॉक करती नजर आ रही हैं.

Natasa Stankovic ने रूम में कैटवॉक करते हुए वीडियो किया शेयर तो क्रिकेटर ईशान किशन का यूं आया कमेंट

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) का लेटेस्ट वीडियो

खास बातें

  • नताशा स्तांकोविक का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • नताशा स्तांकोविक का दिखा ग्लैमरस अवतार
  • 'सत्याग्रह' फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नताशा स्तांकोविक कमरे के अंदर ही कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. वह बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में कैटवॉक कर रही हैं, बिल्कुल किसी रैंप की तरह. यही नहीं, नताशा स्तांकोविक के इस वीडियो पर उनके पति हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ ही क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भी कमेंट किया है. नताशा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.


शानदार वॉक ने जीता फैंस का दिल 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के लो वेस्ट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. हाथ में बेग, खुले बाल और हाई हील्स में उनका लुक देखने लायक है. वीडियो में वे अमेरीकी पॉप सिंगर के गाने पर शानदार कैटवॉक करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस लिखते हैं. "भाभी जी आप कमाल हैं." जबकि हार्दिक पंड्या ने फायर वाली इमोजी बनाई है तो ईशान किशन ने हार्ट वाली इमोजी बनाकर कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डांसर और मॉडल हैं नताशा
नताशा के बारे में बताएं तो वे सर्बियन डांसर और मॉडल  हैं. उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड  में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें खास पहचान 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग  से मिली था. वे नच बलिए  के मंच पर भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर नताशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी वहीं जुलाई में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था.