बधाई हो ! मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका, सामने आई पहली PHOTO

अंबानी परिवार में खुशियां सेलिब्रेट की जा रही हैं, और भी क्यों न ! बिजनेस टायकून मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका जो हो गया है. रोका सेरेमनी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है, जो जमकर वायरल हो रही है.

बधाई हो ! मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका, सामने आई पहली PHOTO

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का हुआ रोका

नई दिल्ली :

अंबानी परिवार में खुशियां सेलिब्रेट की जा रही हैं, और भी क्यों न ! बिजनेस टायकून मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका जो हो गया है. रोका सेरेमनी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है, जो जमकर वायरल हो रही है. बता दें, राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में कपल की रोका सेरेमनी हुई. अनंत और राधिका की शादी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं. राधिका अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं. अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू बन जाएंगी. 

कौन हैं राधिका मर्चेंट?
बता दें, राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. राधिका की मां का नाम शैला मर्चेंट है. विरेन मर्चेंट का नाम भारत के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल है. बात करें राधिका की तो उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही रहकर की है. इसके बाद वे हायर स्टडीज के लिए न्यू यॉर्क चली गई थीं, जहां उन्होंने पॉलिटिकल और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की. ग्रेजुएशन कंप्लीट होते ही राधिका ने साल 2017 में इसप्रावा टीम को बतौर एक सेल्स एग्जीक्यूटिव जॉइन किया. राधिका को पढ़ना, ट्रैकिंग पर जाना और स्विमिंग करना पसंद है. 

इसके साथ ही राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं. हाल ही में अंबानी फैमिली की ओर से अपनी होने वाली बहू के लिए रखी गई अरंगेत्रम सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसने भी इन वीडियोज में राधिका का डांस देखा, वह खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया. सोशल मीडिया पर लोग रोका होने पर कपल को ढेरों बधाई भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com