Mouni Roy ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, सनसेट के बीच यूं दिया पोज- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

Mouni Roy ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, सनसेट के बीच यूं दिया पोज- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों लगातार अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी आकर्षक दिख रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने मम्मी को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, कटवाया 'सोने' का केक- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड और सुंदर लग रही हैं. इसके अलावा बैकग्राउंड में भी वो सनसेट के बीच शानदार पोज देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख 86 से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फोटो को लेकर फैंस भी मौनी रॉय की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Neha Kakkar ने नए साल के मौके पर यूं बिखेरा सिंगिंग का जादू, वायरल हुए Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.