मिथुन चक्रवर्ती अपने छोटे बेटे नमाशी की फिल्म 'बैड बॉय' में आएंगे नजर, डायरेक्टर बोले- वो लेजेंड हैं...

मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड बॉय' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

मिथुन चक्रवर्ती अपने छोटे बेटे नमाशी की फिल्म 'बैड बॉय' में आएंगे नजर, डायरेक्टर बोले- वो लेजेंड हैं...

मिथुन चक्रवर्ती फिल्म 'बैड बॉय' में आएंगे नजर

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड बॉय' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. अब इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती डांस करते नजर आ रहे हैं. खबर है उनका इस फिल्म में कैमियो सॉन्ग होगा, जिसका नाम 'जनाब-ए-अली' है. नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी ने रामोजी फिल्म सिटी में एक खूबसूरत ट्रैक 'जनाब-ए-अली' की शूटिंग की, जिसे पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है. मिथुन चक्रवर्ती मुख्य कलाकारों के साथ मिलकर इस गाने में एक छोटा सा कैमियो करेंगे.

निर्देशक राजकुमार संतोषी कहते हैं: "कोविड ने रिलीज के शेड्यूल में गड़बड़ी की है, हालांकि हम जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करने की उम्मीद करते हैं. मिथुन दा एक लेजेंड हैं, गाने में मिथुन दा के होने से ना केवल अतिरिक्त तड़का आएगा बल्कि लोगो मैं फिल्म 'बैड बॉय' को लेकर और भी जोश बढ़ जाएगा."

57s95q48

नमाशी चक्रवर्ती कहते हैं, "आज मैंने अपने आदर्श के साथ न केवल ऑन-स्क्रीन, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी काम किया है. 350 फिल्मों और 3 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के अनुभव के साथ अब तक के सबसे महान अभिनेता ने मुझे और मेरी पहली फिल्म को आशीर्वाद दिया. उनके साथ एक ही फ्रेम में रहने के लिए मैं बहुत ज्यादा आभारी हूं." 

एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी ने कहा, "मैं दिग्गजों के साथ काम करके बहुत खुश हूं, मेरे डेब्यू प्रोजेक्ट में, मिथुन अंकल डांस के प्रतीक हैं और वह मेरे सबसे पसंदीदा रहे हैं. और यह वास्तव में संजोने का एक क्षण है कि मेरी फिल्म में मुझे ऐसा करने का अवसर मिला है. जिसमे मुझे मिथुन सर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साजिद कुरैशी कहते हैं, "हर दिन, हम फिल्म की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं. यह गाना हमारे लिए बहुत खास है. इस गाने में मिथुन दा का होना एक आदर्श है. यह आधुनिक और पुराने विश्व आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण है." यह फिल्म डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है और जल्द ही रिलीज होने वाली है.