सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर आया सामने, इस दिन Netflix पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'मिशन मजनू' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर आया सामने, इस दिन Netflix पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उनकी शादी की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था. हालांकि उनकी प्रोफेशनल लाइफ की चर्चा भी इन दिनों फैंस के बीच होती रहती हैं. इसी बीच सिद्धार्थ की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'मिशन मजनू' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा पोस्टर के ओटीटी प्लैटफॉर्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसपर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है.  

फिल्म के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए पोस्टर में सिद्धार्थ बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं इस एक्शन फिल्म के पोस्टर में 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी भी फैंस को दी गई है. एक्टर की इस नई फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कमेंट करते हुए कोई हार्ट तो कोई आग की इमोजी शेयर कर रहा है. इतना ही नई फैंस एक्टर को अपना फेवरेट बताते नजर आ रहे हैं. कुछ ही मिनटों में इस पोस्टर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते कुछ साल से एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनते दिख रहे हैं. वहीं साल 2023 में भी उनकी फिल्म योद्धा रिलीज होने वाली है, जिसका हाल ही एक्टर ने पोस्टर रिलीज किया था. हालांकि सिद्धार्थ की एक्शन फिल्म को भी फैंस का बेहद प्यार मिला है. लेकिन देखना होगा कि मिशन मजनू से वह फैंस का दिल जीत पाते हैं या नहीं.