माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट, ताबड़तोड़ डांस दिखाकर कही यह खास बात

Michael Jackson 60th Birthday: खुद को माइकल जैक्सन का सबसे बड़ा फैन बताने वाले टाइगर श्रॉफ ने उनके जन्मदिन के मौके पर खास वीडियो जारी किया है.

माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट, ताबड़तोड़ डांस दिखाकर कही यह खास बात

Michael Jackson 60th Birthday: टाइगर श्रॉफ ने किया MJ को याद

नई दिल्ली:

मून वॉक (Moon Walk) और ऐंटिग्रैविटी मूव (Anti Gravity Move) जैसे कई ऐसे डांसिंग मूव के जनक और किंग ऑफ पॉप (King Of Pop) के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन (Micheal Joseph Jackson) को दुनिया से अलविदा कहे कई साल बीत चुके हैं. लेकिन उनकी यादें आज भी फैन्स के दिलों पर जवां हैं. माइकल जैक्सन का जन्म 29 अगस्त, 1958 को हुआ था. किंग ऑफ पॉप के 60वें जन्मदिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. खुद को माइकल जैक्सन का सबसे बड़ा फैन बताने वाले टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह माइकल के डांस स्टेप्स को बेहतरीन अंदाज में कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं.

ईशा देओल को भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आया गुस्सा: माइक छोड़ निकली बाहर, पीछे-पीछे भागीं हेमा मालिनी

इस वीडियो में टाइगर व्हाइट सूट, ब्लू शर्ट पर ब्लैक कैप लगाए नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक और डांसर वीडियो में दिख रहे हैं. टाइगर हू-ब-हू माइकल जैक्सन की तरह थिरक रहे हैं. इसे साझा करते हुए टाइगर ने लिखा, "उन्हें जन्मदिन की बधाई जिनकी वजह से मैं जो हूं, वो बन पाया हूं." टाइगर ने यह वीडियो घंटे भर पहले साझा किया, इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, Video

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम... Video Viral

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब टाइगर ने माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया हो. इससे पहले भी वह 'किंग ऑफ पॉप' की धुन पर थिरक चुके हैं.



Video: सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका, हीरोइनों संग रिक्शा चलाकर पहुंचे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

टाइगर श्रॉफ इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है. फिल्म के लिए दमदार बॉडी और 'रैंबो' के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com