Mia Khalifa वीडियो के लिए दे रही थीं पोज, तभी हुआ कुछ ऐसा दर्द से लगीं कराहने- देखें Video

मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में है. इस वीडियो को मिया ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Mia Khalifa वीडियो के लिए दे रही थीं पोज, तभी हुआ कुछ ऐसा दर्द से लगीं कराहने- देखें Video

मिया खलीफा (Mia Khalifa) वीडियो के लिए दे रही थीं पोज

नई दिल्ली:

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में लगातार ट्वीट कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उनके ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन देते हैं. अब एक बार फिर से मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में है. इस वीडियो को मिया ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. दरअसल, मिया इस वीडियो में कैमरा सेट करके खिड़की के ऊपर बैठती हैं ताकि वह अपनी अच्छी सी फोटो क्लिक कर सके लेकिन तभी उनके पैरों में जोर से दर्द शुरु हो जाता है और फिर वह उछलकर इधर- उधर भागने लगती हैं. मिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मिया खलीफा (Mia Khalifa) की फोटो और पोस्ट अकसर वायरल होते हैं. मिया खलीफा (Mia Khalifa) इन दिनों लगातार किसानों के मुद्दे पर ट्वीट करतीं और बेबाकी से अपने विचार साझा करती हुई नजर आ रही हैं. बीते दिन भी उन्होंने किसान आंदोलन पर चिंता जताते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "मैंने महसूस किया है कि इस बात को समझ पाना भी समझ से बाहर है कि कोई इतिहास  के सबसे बड़े आंदोलन को भुगान किया गया कैसे बता सकता है. लेकिन भारत में 100 करोड़ से भी ज्यादा लोग हैं और हम इसे भांप नहीं सकत हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिया खलीफा (Mia Khalifa Profile) की पॉपुलैरिटी उस दौरान इस कदर बढ़ी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था. यानी वो सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं. मिया खलीफा (Mia Khalifa) हालांकि बहुत पहले पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस इंडस्ट्री से जुड़ी बातों का खुलासा किया था. उनका कहना था कि राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है. उन्होंने ये भी बताया था कि उनके एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. मिया खलीफा अब सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं.