मीनाक्षी शेषाद्री की तरह खूबसूरत, लंबी और ग्लैमरस हैं बेटी केंड्रा , फोटो देख फैन्स हार बैठे दिल, बोले- दामिनी पार्ट 2

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं. लोगों ने उनकी बेटी को देखने के बाद उन्हें 'दामिनी पार्ट 2' बुलाना शुरू कर दिया है.

मीनाक्षी शेषाद्री की तरह खूबसूरत, लंबी और ग्लैमरस हैं बेटी केंड्रा , फोटो देख फैन्स हार बैठे दिल, बोले- दामिनी पार्ट 2

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री का नाम अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल है. 1990 के दशक में मीनाक्षी कुछ यादगार फिल्मों में नजर आई हैं, जिसने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. मीनाक्षी शेषाद्री की सबसे बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उनकी 'दामिनी' को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्री अपने अभिनय से दो-दो अभिनेताओं पर भारी पड़ी थीं. भले ही मीनाक्षी अब फिल्मों में नजर ना आती हों, लेकिन आज भी लोग उन्हें देखने को बेताब रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को 'इंडियन आइडल' के सेट पर देखा गया था. 

मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्मों से दूर अपनी एक दुनिया बसा ली है और आज वे अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा मैसूर बिलकुल अपनी मां पर गई हैं. क्या हुआ आपको पता नही था क्या! जी हां, मीनाक्षी शेषाद्री की एक बेटी भी हैं, जो दिखने में बिलकुल अपनी मां की तरह लंबी, ग्लैमरस और खूबसूरत हैं. हमें यकीन है कि आज से पहले आपने मीनक्षी की बेटी को देखा नहीं होगा. केंड्रा की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें व्हाइट स्ट्रैप ड्रेस में देखा जा सकता है. मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट स्माइल दे रही हैं. फोटो में केंड्रा का स्टाइल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहा. 

qf4uegfg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंड्रा की फोटो सामने आने पर लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर केंद्रा को 'दामिनी पार्ट 2' बताया है, तो एक अन्य ने लिखा है, 'हमें तो पता ही नहीं था कि मीनाक्षी की इतनी बड़ी बेटी भी है'. इस तरह से लोग इस तस्वीर पर ढेरों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day

अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग के आरोपों को बताया "झूठ का पुलिंदा", कहा - यह भारत पर हमला