मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे Josh के आगे फेल हैं ऋतिक के दोनों बेटे, 'दामिनी' के लाडले की डैशिंग PHOTOS देख उड़े फैन्स के होश

मीनाक्षी शेषाद्री के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम Josh Mysore है. जोश दिखने में बहुत ही हैंडसम और कूल हैं. हम आपके लिए जोश की कुछ फोटोज लेकर आए हैं, जिन्हें यकीनन बहुत कम लोगों ने देखा होगा.

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे Josh के आगे फेल हैं ऋतिक के दोनों बेटे, 'दामिनी' के लाडले की डैशिंग PHOTOS देख उड़े फैन्स के होश

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

मीनाक्षी शेषाद्री अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं. मीनाक्षी ने 90 के दौर में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसे देखना लोग आज भी पसंद करते हैं. मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म 'दामिनी' को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म में मीनाक्षी का किरदार ऐसा था कि लोग उन्हें 'दामिनी' नाम से ही बुलाने लगे थे. आज भी लोगों के बीच मीनाक्षी इसी नाम से पॉपुलर हैं. मीनाक्षी शेषाद्री भले ही अब फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनके और उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए लोग आज भी इंटरेस्टेड रहते हैं. अगर आप भी मीनाक्षी शेषाद्री के फैन हैं तो हम आपके लिए उनके बेटे जोश मैसूर की फोटो लेकर आए हैं, जिन्हें यकीनन बहुत कम लोगों ने ही देखा होगा.

जी हां, मीनाक्षी शेषाद्री के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम Josh Mysore है. जोश दिखने में बहुत ही हैंडसम और कूल हैं. Josh Mysore की जो फोटो इस समय सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लू स्ट्राइप्स के साथ वाइट शर्ट और उसके ऊपर ब्लेजर पहने हुए देखा जा सकता है. मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश इस तस्वीर में स्माइल कर रहे हैं और उनका स्टाइल फोटो में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहा. जोश तस्वीर में बड़े ही डैशिंग दिखाई दे रहे हैं. जोश की फोटो सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ivmat4h8

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे Josh Mysore को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "अब तक कहां थे आप". इस तरह के ढेरों रिएक्शन फोटो पर आए हैं. तो कैसे लगे आपको दामिनी के बेटे जोश मैसूर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

इसे भी देखें :नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com