Bigg Boss 17: फिर क्राई बेबी बनीं मन्नारा चोपड़ा, खानजादी से झगड़े में प्रियंका चोपड़ा की बहन बिग बॉस से बोलीं- 'मुझे शो से बाहर जाना है'

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में मन्नारा को रोते देखकर उनके फैंस सकते में आ गए हैं. बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में किसी शख्स की वजह से मन्नारा की आंखों से जार जार बहते आंसू दिखने वाले हैं. 

Bigg Boss 17: फिर क्राई बेबी बनीं मन्नारा चोपड़ा, खानजादी से झगड़े में प्रियंका चोपड़ा की बहन बिग बॉस से बोलीं- 'मुझे शो से बाहर जाना है'

Bigg Boss 17 New Promo: खानजादी से लड़ाई में फूट फूटकर रोईं मन्नारा चोपड़ा

नई दिल्ली:

बिग बॉस का 17 सीजन (Bigg boss 17)अपनी शुरुआत से ही काफी रोमांचक से भरता जा रहा है. बिग बॉस के घर में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) भी शामिल हैं और मन्नारा अपनी खूबसूरती और मासूमियत के साथ फैंस का दिल जीत रही हैं. हालांकि मन्नारा जब गेम में आईं तो उनको पहले पहले खेलना नहीं आया और इसी चक्कर में वो पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट हो गई थीं. लेकिन फिर धीरे धीरे उनकी पहचान घरवालों से हुई और वो घर में टिक गईं. अब नए प्रोमो वीडियो में मन्नारा को रोते देखकर उनके फैंस सकते में आ गए हैं.

खूब रोईं मन्नारा चोपड़ा | Mannara Chopra Said To Leave BB17 

बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में किसी शख्स की वजह से मन्नारा की आंखों से जार जार बहते आंसू दिखने वाले हैं. 

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में आपको मनारा रोती तो दिख रही हैं लेकिन उनको रुलाया किसने, ये क्लीयर नहीं हो पाया है. इस प्रोमो में मन्नारा रोकर बिग बॉस से कह रही हैं कि प्लीज उनको कंफेशन रूम में बुलाया जाए. ऐसा लग रहा है कि किसी की बात मन्नारा को बहुत बुरी तरह चुभी है और उसे लेकर वो बुरी तरह भावुक हो गई हैं. वो बिग बॉस से कह रही है कि वो कंफेशन रूम में आना चाहती हैं और वो शो से बाहर निकलना चाहती हैं. इस बीच उनकी साथी उनके आंसू पोंछकर उनको हिम्मत देती दिख रही हैं. आपको बता दें कि मन्नारा प्रियंका चोपड़ा की कजिन है और जब वो बिग बॉस के घर में आईं तो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर मन्नारा के सपोर्ट में एक शानदार पोस्ट भी की थी. प्रियंका ने बहन के साथ एक थ्रोबेक फोटो पोस्ट करते हुए उनको बिग बॉस के घर में जाने के लिए गुड लक कहा था. इस फोटो में मिस वर्ल्ड का ताज पहने प्रियंका के साथ छोटी सी क्यूट मन्नारा नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस के घर में किसके करीब हैं मन्नारा    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि जब मन्नारा बिग बॉस के घर में आई तो उनके ज्यादा दोस्त नहीं बने थे. फिर कुछ दिनों में उनकी दोस्ती मुनव्वर फारुकी से हुई और मन्नारा और मुनव्वर में अच्छी पटने लगी और दोनों काफी वक्त साथ बिताने लगे. मुनव्वर और मन्नारा काफी बातचीत करते हैं और इसी दौरान मुनव्वर ने मन्नारा के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज तक खोल दिए हैं. मुनव्वर ने मन्नारा से अपने तलाक और लव लाइफ को लेकर जिक्र किया और दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है.