मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेट के बाद बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें देखने के लिए पहुंचे उनके घर 

मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद शनिवार शाम उन्हें  नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के बाद अब वह घर पर हैं. उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हेल्थ अपडेट के लिए उनके घर जाते हुए स्पॉट हुए.

मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेट के बाद बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें देखने के लिए पहुंचे उनके घर 

एक्सीडेंट के बाद मलाइका को देखने पहुंचे अर्जुन कपूर

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद शनिवार शाम उन्हें  नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के बाद अब वह घर पर हैं. उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हेल्थ अपडेट के लिए उनके घर जाते हुए स्पॉट हुए. अर्जुन कार से उतर कर उनके घर के अंदर जाते हुए दिखे, उन्होंने इस मौके पर स्काई कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक चश्मा पहना हुआ था. मलाइका के एक्सीडेंट के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और इस घटना की जांच की जा रही है. 

यह घटना तब घटी जब मलाइका अरोड़ा एक फैशन वीक के ईवेंट से वापस आ रही थी. मलाइका अरोड़ा की हेल्थ को लेकर पुलिस ने बताया है कि मलाइका अब ठीक हैं. उन्हें हल्की चोट आई है. यह एक्सीडेंट मुंबई पुणे एक्सप्रेशवे पर हुई. यहां तीन कारें आपस में टकरा गई थीं. सोशल मीडिया पर कार एक्सीडेंट की फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रही है. 

मलाइका अरोड़ा मॉडलिंग और आइटम नंबर्स के लिए जानी जाती हैं और वह सलमान फैमिली की बहू रही हैं. वह अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं. उनका एक बेटा भी है. वह अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हैं. दोनों ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहें भी आई, लेकिन कपल और मजबूती से साथ खड़ा हुआ.  दोनों एक दूसरे का काफी खयाल रखते हैं और अपने स्पेशल मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.  

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com