Advertisement

Malaika Arora ने कैस्पर के साथ शेयर की फोटो, लिखा- लव इन टाइम ऑफ कोरोना...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह घर में समय गुजारती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा अपने घर की बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं और उनका डॉगी उनके साथ बैठा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Coronavirus: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री ने सामान्य जनजीवन के कार्यों पर भी विराम लग गया है. बॉलीवुड हस्तियां भी एहतियात के तौर पर काम नहीं कर रही हैं और घर में ही समय गुजार रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह घर में समय गुजारती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा अपने घर की बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं और उनका डॉगी उनके साथ बैठा हुआ है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) अकसर सोमवार को मंडे मोटिवेशन की फोटो पोस्ट करती थीं, लेकिन आज उन्होंने कोरोनावायरस के संक्रमण और पूरे माहौल को लेकर कुछ इस तरह की तस्वीर पोस्ट की है. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'लव इन द टाइम ऑफ कोरोना Covid 19...मैं और कैस्पर...सभी सुरक्षित रहें.' इस तरह मलाइका अरोड़ा ने भी इशारा किया है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से वह काम नहीं कर रही हैं, और घर पर ही समय गुजार रही हैं. वैसे भी एहतियाती कदम उठाते हुए बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है तो वहीं कई फिल्मों की रिलीज भी टल गई है. 

Advertisement
Advertisement

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों का आंकड़ा 109 पहुंच गया है. 109 मामलों में 90 भारतीय नागरिक और 17 विदेशी नागरिक हैं.  सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से हैं जहां पर 32 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि केरल में इसकी संख्या 22 पहुंच गई है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में 11, दिल्ली में 7, कर्नाटक में 6, तेलंगाना में 3, लद्दाख में 3, राजस्थान में 2 जम्मू कश्मीर में 2 तमिलनाडु,पंजाब और आंध्र प्रदेश में 1-1 मामले सामने आए हैं.  जो 17 विदेशी इसकी चपेट में हैं उनमें 14 हरियाणा में 2 राजस्थान में और 1 उत्तर प्रदेश में रखा गया है.  आज 14 ताजा मामले में सामने आए हैं. जिसमें महाराष्ट्र में12, तेलंगाना में 2, दिल्ली में 1, और कर्नाटक में एक केस शामिल है. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Dombivali Chemical Factory Blast : हादसे की असली वजह Boiler नहीं Reactor थी ?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: