Malaika Arora के फोटोशूट के बीच में आ गए Siddharth Shukla, एक्ट्रेस ने यूं किया साइड- देखें Video

मलाइका अरोड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Malaika Arora के फोटोशूट के बीच में आ गए Siddharth Shukla, एक्ट्रेस ने यूं किया साइड- देखें Video

मलाइका अरोड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट के बीच में आ गए सिद्धार्थ शुक्ला
  • एक्ट्रेस ने यूं बीच से हटाया
  • वायरल हुआ दोनों का थ्रोबैक वीडियो
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना होते हुए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटोशूट को फैन्स के बीच शेयर करती हैं. मलाइका अरोड़ा का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फोटोशूट के दौरान बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को हटाती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को टेली बाइट्स नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे पार्टी के दौरान का है.

"गोविंदा तो 'गदर' की कहानी सुन डर गए थे....", डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी बहन अमृता अरोड़ा संग फोटोशूट कराती हैं, तभी उनके बीच में सिद्धार्थ शुक्ला आ जाते हैं. इसके बाद मलाइका उन्हें खींच कर हटा देती हैं. हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला इस बात का बुरा नहीं मानते हैं और फोटोशूट के बाद वो मलाइका से मिलते हैं और दोनों में खूब हंसी-मजाक होता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा संग निरहुआ ने लंदन की सड़कों पर किया डांस, खूब देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा आखिरी बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने वर्कफ्रंट को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ के कई म्यूजिक वीडियो जिनमें 'भुला दूंगा', 'दिल को करार आया' और 'शोना शोना' शामिल हैं वो रिलीज हो चुके हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.