डिनर पार्टी में दिखा करीना, मलाइका, अमृता का सुपर स्टाइलिश अंदाज, Video देख फैन्स ने कहा- क्या बात है!

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बी टाउन की तीन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

डिनर पार्टी में दिखा करीना, मलाइका, अमृता का सुपर स्टाइलिश अंदाज, Video देख फैन्स ने कहा- क्या बात है!

करीना, मलाइका, अमृता का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार्स एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बी टाउन की तीन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हमेशा ही यह गर्ल्स गैंग मस्ती और धमाल करती हुई नजर आती हैं. एक बार फिर करीना, मलाइका और अमृता अरोड़ा को लंबे समय बाद एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. इस गर्ल गैंग के साथ मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और उनका एक दोस्त भी नजर आए. बाहर निकलने के बाद सभी ने एक साथ पोज दिए.

गर्ल गैंग का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. वीडियो में करीना कपूर खान मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ उनके बेहद करीबी दोस्त डिजाइनर मनीष मल्होत्रा नज़र आ रहे हैं. क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद हमेशा की तरह बाहर निकल कर घर रवाना होने से पहले सभी दोस्तों ने पैपराजी के सामने पोज़ दिया. इस डिनर पार्टी में खूबसूरती के साथ-साथ तीनों एक्ट्रेसेस का जबरदस्त फैशन सेंस भी लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गर्ल्स गैंग का ये अमेजिंग वीडियो विरल भयानी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में b-town हसीनाओं के लुक्स की बात करें तो बेबो ऑलिव-प्रिंटेड जैकेट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम के साथ पेयर किया था. वहीं मलाइका अरोड़ा ग्रे को-ऑर्डिन सेट में सुपर स्टाइलिश लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्टिलेटोस और डेवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया. अमृता अरोड़ा ने फुल-स्लीव टॉप, लेदर ट्राउजर, जैकेट और ब्लैक हील्स की एक जोड़ी के साथ ऑल-ब्लैक लुक चुना.