'मुन्नी बदनाम' गाने पर मलाइका अरोड़ा ने सोनू सूद के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज और अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है.

'मुन्नी बदनाम' गाने पर मलाइका अरोड़ा ने सोनू सूद के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

'मुन्नी बदनाम' गाने पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोनू सूद के साथ किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज और अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिना जाता है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके एक डांस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धमाल ही मचाकर रख दिया है. दरअसल, मलाइका (Malaika Arora) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, सुपरहिट गाना मुन्नी बदनाम हुई गाने पर सोनू सूद के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका के इस वीडियो पर फैन्स बहुत रिएक्शन दे रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस वीडियो देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. मलाइका के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका अंदाज और एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करियर की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने अपने डांस से भी कई बार खूब धमाल मचाया था. हालांकि, कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण मलाइका को शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था. लेकिन उन्होंने कोरोना से ठीक होने के बाद जबरदस्त वापसी की. इससे इतर मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए खूब जानी जाती हैं. मलाइका अकसर योग करते हुए भी फोटो और वीडियो साझा करती हैं.