Arjun Patiala First Song: 'मैं दीवाना तेरा' सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने में दिखी कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की जबरदस्त कैमेस्ट्री

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज हो गया है. गाने को टी-सीरीज ने यू-ट्यूब पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर रिलीज किया है.

Arjun Patiala First Song: 'मैं दीवाना तेरा' सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने में दिखी कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की जबरदस्त कैमेस्ट्री

'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patialal) का पहला सॉन्ग 'मैं दीवाना तेरा' हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'अर्जुन पटियाला' का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' हुआ रिलीज
  • गाने ने रिलीज के बाद से ही मचाया धमाल
  • 'मैं दीवाना तेरा' में कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी लगी शानदार
नई दिल्ली:

Arjun Patiala First Song: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज हो गया है. गाने को टी-सीरीज ने यू-ट्यूब पर अपने आधिकारिक अकाउंट से रिलीज किया है, जिसने आते ही  सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का 'मैं दीवाना तेरा' सॉन्ग मशहूर सिंगर गुरू रंधावा ने गाया है, जिसके लीरिक्स और म्यूजिक भी काफी लाजवाब हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही फैंस के मन में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इसके साथ ही गाने में पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की कैमेस्ट्री देखने लाएक है. 

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो छात्रों से करवाया इंट्रोड्यूस, नया पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) के सॉन्ग 'मैं दीवाना तेरा' में कृति सेनन (Kriti Sanon) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं. गाने में दोनों के डांस स्टेप्स, डांस मूव्स और उनकी एनर्जी देखने लायक है. इस गाने में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. 'मैं दीवाना तेरा'में कृति सेनन येलो साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक पैंट में दिलजीत दोसांझ का लुक भी देखने लायक है.दिलजीत दोसांझ की ब्लैक पगड़ी ने उनके लुक को और भी खास बना दिया है. गाने के रिलीज होने के बाद फैंस अब केवल फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे हैं. 

सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया धमाकेदार पोल डांस, थम नहीं रहा वीडियो देखने का सिलसिला

'मैं दीवाना तेरा' गाने से पहले फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) के ट्रेलर और पोस्टर ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस तीनों देखने को मिलेगा. ट्रेलर में तीनों कलाकारों की भूमिका काफी जबरदस्त लग रही है.

'राझणां' को हुए 6 साल पूरे तो स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

पहली बार सामने आई 'फिल्म 83' की झलकियां, रणवीर सिंह ने खास मौके पर शेयर किया Video

इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ ही रोनित रॉय और मंजोत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में सनी लियोन अपना एक स्पेशल सॉन्ग करती नजर आएंगी. फिल्म अर्जुन पटियाला इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी. अर्जुन पटियाला को टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया गया है, जबकि इसका निर्देशन रोहित जुगराज चौहान ने किया है. इसके साथ ही फिल्म को दिनेश विजन, भूषण कुमार, संदीप लेजेल और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com