माहिरा खान के घर से सामान लेकर भागने लगे लोग तो झाड़ू उठाकर उनके पीछे दौड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हैरान कर देगा VIDEO

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नॉर्वेजियन डांस क्रू क्विक स्टाइल का एक और मजेदार कोलैब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  क्विक स्टाइल ने अपने लाखों फैंस के लिए एक मजेदार कोलैब बनाया है.

माहिरा खान के घर से सामान लेकर भागने लगे लोग तो झाड़ू उठाकर उनके पीछे दौड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हैरान कर देगा VIDEO

माहिरा खान के घर से सामान लेकर भागे लोग

नई दिल्ली :

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और नॉर्वेजियन डांस क्रू क्विक स्टाइल का एक और मजेदार कोलैब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  क्विक स्टाइल ने अपने लाखों फैंस के लिए एक मजेदार कोलैब बनाया है. हालांकि यह हमेशा की तरह एक डांस वीडियो नहीं है. संडे को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर माहिरा खान और क्विक स्टाइल ने पोस्ट शेयर की है, क्लिप में लड़कों को घर से उनके कपड़े, भोजन और अन्य सामान लेकर भागते हुए देखा जा सकता है. वहीं माहिरा खान उनके पीछे हाथ में झाड़ू लेकर भागती दिख रही हैं. 

वायरल वीडियो को अब तक कम से कम 2.7 मिलियन यूजर्स देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर माहिरा खान और नॉर्वेजियन डांसर्स के लिए फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. दुबई में 'कोक स्टूडियो' द्वारा लाइव कॉन्सर्ट की भारी सफलता के बाद वायरल डांस क्रू का यह वीडियो वायरल हो रहा है. म्यूजिक फ्रेंचाइजी ने ग्रुप के साथ क्रिएटिव कोलैब जारी रखा है, जिनमें से जुड़वां भाई बिलाल और सुलेमान मलिक नॉर्वेजियन-पाकिस्तानी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माहिरा खान को पाकिस्तानी ड्रामा 'हमसफर' में उनके किरदार के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में बतौर वीजे से की थी. माहिरा ने आतिफ असलम के साथ 'बोल (2011)' से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2007 में अली असकरी से शादी की थी. लेकिन दोनों का 2015 में तलाक हो गया था. उनका एक बेटा भी है.

Featured Video Of The Day

अजय मंडावी को पद्मश्री से किया जाएगा सम्मानित, जानें उनकी पूरी कहानी