पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की फोटोज, खूबसूरती के कायल हुए फैन्स

माहिरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की है. शादी पाकिस्तान के भुर्बन में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की फोटोज, खूबसूरती के कायल हुए फैन्स

माहिरा खान

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में माहिरा अपने दोस्तों के साथ पोज देती दिख रहे हैं. वह गार्डन में एक बड़े ही खूबसूरत लकड़ी के झूले पर बैठी नजर आ रही हैं. माहिरा ने मिरर वर्क वाली पीली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था. उनके लुक बेहद ही सिंपल और क्लासी लग रहा था. माहिरा ने इन तस्वीरों के साथ साथ अपनी साड़ी से जुड़ा एक ट्रीविया भी शेयर किया.

माहिरा ने एक नोट लिखा

तस्वीरें शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा, "मेरी खदीजा ने मेरे लिए यह साड़ी बनाई...बता दें कि खदीजा शाह एक फैशन डिजाइनर हैं. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस माया अली ने लिखा, "माशाल्लाह माशाल्लाह".

माहिरा की पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं

एक कमेंट में लिखा था, "एलेक्सा! ये जवानी है दीवानी से कबीरा बजाओ". एक फैन ने लिखा, "जिस तरह से वह हमेशा अपने लोगों को मेरा यह, मेरा वह जैसे कहती हैं वह मुझे बहुत पसंद है. इससे पता चलता है कि वह कितनी जमीन से जुड़ी होंगी". एक ने कहा, "उसके चेहरे पर चमक है. वह बहुत खुश दिख रही है. भगवान उसे हमेशा खुश रखे". एक ने लिखा, "पृथ्वी की सबसे सुंदर महिला". 

माहिरा ने सलीम करीम से की शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की है. शादी पाकिस्तान के भुर्बन में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई. एक्ट्रेस की मुलाकात 2017 में पाकिस्तानी टेलीकॉम कंपनी सिम्पैसा के सीईओ सलीम से हुई और 2019 में उन्होंने तुर्की में सगाई कर ली. माहिरा की ये दूसरी शादी है. उन्होंने पहले 2007 में अली अस्करी से शादी की थी और 2015 में अलग हो गईं. वे 13 साल के बेटे अजलान के माता-पिता हैं.