कौन हैं सलीम करीम ? माहिरा खान ने किस से की है दूसरी शादी ? जानते हैं आप ?

माहिरा खान ने 1 अक्टूबर को बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली. सलीम के साथ उनकी ड्रीमी वेडिंग की झलकियां उनके मैनेजर अनुषाय और फोटोग्राफर इजाह शाहीन मलिक ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

कौन हैं सलीम करीम ? माहिरा खान ने किस से की है दूसरी शादी ? जानते हैं आप ?

सलीम करीम और माहिरा खान

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है. उन्हें 'हमसफर' जैसे टीवी शो के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड में किंग खान के साथ रईस में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने रविवार, 1 अक्टूबर को एक इंटिमेट मैरिज सेरेमनी में अपने करीबी दोस्त और बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की. शादी पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल भुर्बन में हुई.

माहिरा खान और सलीम करीम की शादी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इससे पहले 2007 में उन्होंने अली अस्करी से शादी की थी. हालांकि 2015 में दोनों अलग हो गए. माहिरा और अली का एक 13 साल का बेटा अजलान है. अब सोशल मीडिया पर फैन्स की बधाइयों का तांता लगा है इस बीच लोग ये भी जानना चाहते है कि आखिर सलीम करीम हैं कौन ?

 कौन हैं सलीम करीम?

सलीम करीम के बारे में पब्लिक डोमेन में यानी इंटरनेट पर कुछ खास डिटेल्स नहीं हैं. वह एक इंडस्ट्रियलिस्ट हैं जिन्होंने सिम्पैसा के सीईओ के तौर पर बिजनेस वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाई. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये स्टार्टअप लोगों को सीधे अपने सिम कार्ड के जरिए पेमेंट करने की सुविधा देता है. इससे कई लोगों का के लिए ट्रांजैक्शन करना आसान हो जाता है. सलीम और माहिरा दोनों को अक्सर कई इवेंट्स और दोस्तों के साथ तस्वीरों में एक साथ देखा जाता था. अलग-अलग रिपोर्टों के मुताबिक सलीम ना केवल कराची बेस्ड स्टार्टअप सिम्पैसा के सीईओ हैं बल्कि एक पेशेवर डीजे भी हैं.

माहिरा खान ने सलीम करीम से की शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माहिरा खान ने 1 अक्टूबर को बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी कर ली. सलीम के साथ उनकी ड्रीमी वेडिंग की झलकियां उनके मैनेजर अनुषाय और फोटोग्राफर इजाह शाहीन मलिक ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. एक वीडियो में माहिरा को सलीम की तरफ चलते हुए देखा जा सकता है और वह इमोशनल हो जाते हैं और अपने आंसू पोंछते हैं. सलीम भी माहिरा का घूंघट उठाता है और उसे गले लगाने से पहले उसका माथा चूमते हैं. माहिरा अपनी शादी के दिन पेस्टल लहंगे और घूंघट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.