इस क्रिकेटर की खातिर दुनिया से लड़ने को तैयार थीं माधुरी दीक्षित, लेकिन इन हालात ने करवा दिया था ब्रेकअप

एक क्रिकेटर ऐसा था जिसकी खातिर बॉलीवुड की उस दौर की सबसे खूबसूरत हीरोइन सब कुछ छोड़ने को तैयार थीं. ये क्रिकेटर थे अजय जडेजा. जिन्हें माधुरी दीक्षित बेतहाशा प्यार करती थीं.लेकिन ये रिश्ता मुकम्मल हो पाता उससे पहले ही यह दास्तां अधूरी रह गई.

इस क्रिकेटर की खातिर दुनिया से लड़ने को तैयार थीं माधुरी दीक्षित, लेकिन इन हालात ने करवा दिया था ब्रेकअप

इस क्रिकेटर के प्यार में पागल थी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली:

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का करियर जब शबाब पर था तब उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी. वो करियर के जिस मुकाम पर थी वहां न दौलत और शौहरत की कमी थी और न ही कॉन्ट्रोवर्सी की. उनकी एक अदा और एक हां पर युवा दिल मर मिटने के लिए तैयार थे. इस भीड़ में एक क्रिकेटर ऐसा था जिसकी खातिर बॉलीवुड की उस दौर की सबसे खूबसूरत हीरोइन सब कुछ छोड़ने को तैयार थीं. ये क्रिकेटर थे अजय जडेजा. जिन्हें माधुरी दीक्षित बेतहाशा प्यार करती थीं. लेकिन ये रिश्ता मुकम्मल हो पाता उससे पहले ही जिंदगी में कुछ ऐसे मोड़ आए कि मोहब्बत की ये दास्तान अधूरी ही रह गई.

ऐसे शुरू हुई मोहब्बत

बॉलीवुड गलियारों की माने तो अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित का प्यार एक एड शूट के दौरान परवान चढ़ा. दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरों को देखने के बाद उनके मोहब्बत के चर्चे सरेआम होने लगे. कहा तो ये भी जाता है कि माधुरी दीक्षित अजय जडेजा के प्यार में इस कदर डूबी थीं कि डायरेक्टर्स से उन्हें फिल्मों में लेने की सिफारिश भी करने लगीं. क्योंकि, अजय जडेजा एक्टिंग भी करना चाहते थे. लेकिन जैसे एक रोमांटिक फिल्म में विलेन्स की कमी नहीं होती वैसे ही माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा की लव स्टोरी में कभी हालात विलेन बने  तो कभी परिवार विलेन बना. और, ये लव स्टोरी अधुरी ही रह गई.

ऐसे टूटा रिश्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा शादी के लिए तैयार थे. लेकिन अजय जडेजा का परिवार इसके खिलाफ था. अजय जडेजा रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. जबकि माधुरी  दीक्षित एक साधारण मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं. जिसके चलते जडेजा परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था. ये संघर्ष खत्म होता उससे पहले अजय जडेजा के  करियर पर सवाल उठने लगे. मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ वो मैच फिक्सिंग के आरोपों का शिकार हुए. जिसके बाद माधुरी दीक्षित के परिवार ने भी इस रिश्ते पर एतराज जताया. इसके कुछ समय बाद माधुरी दीक्षित अमेरिका चली गईं जहां उन्होंने डॉ. श्री राम नेने से शादी कर ली. और अजय जडेजा की शादी पॉलिटिशियन जया जेटली की बेटी अदिति जेटली से हो गई. अब माधुरी दीक्षित रियलिटी शोज को जज करते देखी जा सकती हैं तो अजय जडेजा कॉमेंट्री करते सुने जा सकते हैं.