माधुरी दीक्षित ने इंस्टा पर शेयर की ऐसी फोटो, मौनी रॉय कह बैठीं- सौंदर्य की देवी

धक धक माधुरी दीक्षित में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, वंस अपन ए टाइम.

माधुरी दीक्षित ने इंस्टा पर शेयर की ऐसी फोटो, मौनी रॉय कह बैठीं- सौंदर्य की देवी

माधूरी दीक्षित जल्द ही पर्दें पर वापसी करने वाली है

नई दिल्ली :

धक धक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, वंस अपन ए टाइम. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित के कई अनदेखे फोटो हैं. इन फोटोज में वो क्लासिकल फिल्मों की हीरोइन लग रही हैं. यह किसी हवेली की फोटो लग रही है, वहीं उनके लुक और मेकअप भी इसमें क्लासिकल है.   यह वीडियो वायरल हो गई है और इस पर फैंस ने काफी कमेंट्स किए हैं. इस पर मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है, मौनी ने दिल के इमोजी के साथ लिखा है सौन्दर्य की देवी. 

बढ़ती उम्र के बाद भी माधुरी दीक्षित का लुक और स्टाेइल कायम है और लोग उनके दीवाने हैं. वह हर लुक में खास दिखती हैं. वह अपने सोशल मीडिया पर अक्सटर अपने स्किन केयर, डाइट प्ला न, योगा और फैशन से से संबंधित पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उन्होंने करियर की बीच में ही डॉक्टर श्री राम नेने से शादी कर ली थी. दोनों के दो बेटे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित  की पहली फिल्म अबोध थी. यह 1984 में रिलीज हुई थी. माधुरी दीक्षित ने 16-17 साल की उम्र में पहली फिल्म की. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की. माधूरी दीक्षित जल्द ही पर्दें पर वापसी करने वाली है. द फेम गेम से माधुरी दीक्षित अपनी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली के डायरेक्शन में बने द फेम गेम में माधुरी लीड रोल में हैं. यह  25 फरवरी को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.