Madhuri Dixit ने 'एक-दो-तीन' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Madhuri Dixit ने 'एक-दो-तीन' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब पहचान रखती हैं. उनके डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं .'तेजाब' फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के वीडियो और फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance )का एक पुराना डांस वीडियो  सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Mouni Roy ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने मशहूर सॉन्ग 'एक-दो-तीन' (Ek Do Teen) पर जबरदस्त डांस कर रही है. माधुरी दीक्षित का यह डांस वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस को देख प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा सहित बाकी सेलेब्स उन्हें खूब चीयर कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके थ्रोबैक वीडियो पर जमर रिएक्शन दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने व्हाइट ड्रेस पहनकर समुद्र के बीचो-बीच करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें PHOTO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.