Madhuri Dixit और Aishwarya Rai ने यूं की थी 'डोला रे डोला' सॉन्ग की शूटिंग, Video में साथ डांस करती आईं नजर

'डोला रे डोला' (Dola Re Dola) गाने की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit और Aishwarya Rai ने यूं की थी 'डोला रे डोला' सॉन्ग की शूटिंग, Video में साथ डांस करती आईं नजर

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और ऐश्वर्या राय के 'डोला रे डोला' सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय ने डोला रे डोला सॉन्ग पर किया डांस
  • जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आईं एक्ट्रेस
  • 'डोला रे डोला' सॉन्ग का शूटिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'देवदास' फिल्म का गाना 'डोला रे डोला' अपने समय में काफी प्रसिद्ध हुआ था. आज भी लोग इसपर थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं. इस गाने में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने धमाल मचाकर रख दिया था. हाल ही में डोला रे डोला गाने की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आ रही हैं उनका यह वीडियो एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि कहीं दोनों डोला रे डोला का स्टेप कर रही हैं तो कहीं आपस में बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के इस वीडियो को अब तक 300 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस डोला रे डोला सॉन्ग के सेट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह कहीं अपने डांस का स्टेप करती हैं, तो कहीं आपस में बातचीत करती हुई दिखाई देती हैं. बता दें कि फिल्म देवदास के इस सॉन्ग में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया था. आज भी यह गाना लोगों में उतना ही प्रचलित है, जितना यह सॉन्ग देवदास फिल्म की रिलीज के समय हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ही मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म कलंक और टोटल धमाल में अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं.