किसिंग सीन पर मचाया हंगामा, मैन्स मैगजीन में फोटो को लेकर हुआ बवाल...आज ये बच्ची है सबसे महंगी एक्ट्रेस, पहचान पाए आप?

फोटो में दिख रही ये मासूम बच्ची कई सारी कंट्रोवर्सी में रह चुकी है. आज के टाइम में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों पर इनका जबरदस्त बोलबाला है. क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए?

किसिंग सीन पर मचाया हंगामा, मैन्स मैगजीन में फोटो को लेकर हुआ बवाल...आज ये बच्ची है सबसे महंगी एक्ट्रेस, पहचान पाए आप?

फोटो में नजर आ रही बच्ची है जानी-मानी एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

अपने हुस्न, अपनी एक्टिंग और अपनी अदाओं के दम पर इस एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडियन सिनेमा में भी खास जगह बनाई है. वो अपनी फिल्मों को लेकर जितनी फेमस रही हैं उनके नाम से कंट्रोवर्सी भी उतनी ही ज्यादा जुड़ी हैं. कभी दो इंडस्ट्री में कंपेरिजन को लेकर इस एक्ट्रेस ने सुर्खियों में जगह हासिल की है तो कभी ऐसा भी हुआ है कि सिजलिंग आउटफिट की वजह से सबका ध्यान उन पर चला गया हो. क्या आपने पहचाना ये बच्ची कौन है जो बड़ी होकर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुकी है और आज के टाइम में टॉप पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. 

टॉपलेस होकर खिंचाया फोटो

ये एक्ट्रेस हैं काजल अग्रवाल, जिन्हें इंडस्ट्री में असल पहचान मिली मगधीरा मूवी से. फिल्मों में बेहतरीन काम करने वाली काजर अग्रवाल का नाम बाहुबली स्टार प्रभास से भी जुड़ चुका है. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई. इसके अलावा काजल अग्रवाल एक बार फिर कंट्रोवर्सी में आईं जब मैन्स मैगजीन में उनकी टॉपलेस फोटोज नजर आईं. हालांकि काजल अग्रवाल ने ये दलील दी कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. ये उनकी असल फोटो नहीं है.

किसिंग सीन पर विवाद

हिंदी सिनेमा में भी काजल अग्रवाल के विवाद रहे हैं. काजल अग्रवाल एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म दो लफ्जों की कहानी में दिखाई दी थीं. इस फिल्म के एक सीन में रणदीप हुड्डा अचानक काजल अग्रवाल को लिप किस करने लगे थे, जिसकी उन्हें पहले से कोई जानकारी नहीं थी. इस सीन के बाद काजल अग्रवाल ने जबरदस्त नाराजगी जताई थी. दरअसल काजल अग्रवाल किसिंग सीन नहीं करना पसंद करती हैं, क्योंकि ऐसे सीन की वजह से साउथ इंडियन इंडस्ट्री में उनकी इमेज खराब हो सकती है. हुड्डा की हरकत से नाराज काजल अग्रवाल इसलिए वहां से चली गईं. बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें उस सीन की अहमियत समझाई. तब काजल अग्रवाल की नाराजगी खत्म हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com