विज्ञापन
Story ProgressBack

लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा कमेंट बाद में खुद करना पड़ गया डिलीट

जहीर इकबाल से शादी करने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा और उनकी फैमिली सुर्खियों में है. पहले ये खबरें आईं कि सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली यानी कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई इस शादी से खुश नहीं हैं.

Read Time: 2 mins
लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा कमेंट बाद में खुद करना पड़ गया डिलीट
लव सिन्हा ने किया सोनाक्षी के ससुर पर कमेंट
नई दिल्ली:

जहीर इकबाल से शादी करने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा और उनकी फैमिली सुर्खियों में है. पहले ये खबरें आईं कि सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली यानी कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई इस शादी से खुश नहीं हैं. लेकिन शादी में पहुंच कर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने इन खबरों पर विराम लगा दिया. हालांकि भाइयों को लेकर अलग अलग अटकलें लग रही हैं. शादी के समय उनके भाई इवेंट में मौजूद नहीं थे. पहले इस पर खबरें आती रहीं. अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हनीमून पर जा चुके हैं. इस बीच फिर उनके भाई लव सिन्हा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसे खुद वो डिलीट भी कर चुके हैं.

क्या सोनाक्षी के ससुर पर किया ट्वीट?

लव सिन्हा का ये ट्वीट सोनाक्षी सिन्हा के ससुर इकबाल रत्नसी के लिए माना जा रहा है. जिसमें लिखा है कि उनके फैमिली बिजनेस पर लोग कई तरह की कहानियां बना रहे हैं. लेकिन किसी का ध्यान एक ग्रे एरिया की तरफ नहीं जा रहा है कि दूल्हे के पिता की नजदीकी एक पॉलिटिशियन है. ये वो पॉलिटिशियन है जिस पर ईडी की जांच चल रही थी. लेकिन अब वॉशिंग मशीन में धुल चुकी है. उन्होंने ये भी लिखा कि किसी को ये भनक भी नहीं थी कि दूल्हे के पिता दुबई में रहे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

डिलीट की पोस्ट

इस पोस्ट में हालांकि कहीं भी लव सिन्हा ने जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नसी का नाम नहीं लिखा है. इसके बाद लव सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने को लेकर भी एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मेरे नहीं जाने के रिजन्स बिलकुल क्लियर हैं, मैं कुछ लोगों के साथ एसोसिएट नहीं होना चाहता हूं. मुझे खुशी है कि मीडिया के कुछ लोगों ने इस पर रिसर्च की और पीआर टीम की स्टोरीज पर यकीन नहीं किया. हालांकि बाद में खुद लव सिन्हा ने ये पोस्ट डिलीट कर दीं. इसके बाद एक और पोस्ट में उन्होंने सफाई दी कि जो पोस्ट उनकी बताई जा रही है, वो असल में एक सीनियर जर्नलिस्ट का पोस्ट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 AD की तरह कंगुवा, पुष्पा 2 और कुली भी रचने वाली है इतिहास, डायरेक्टर एस. शंकर ने कही ये बात
लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा कमेंट बाद में खुद करना पड़ गया डिलीट
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;