ऋतिक रोशन ने 'Krrish 4' को लेकर किया ये ऐलान, फैन्स के लिए आई Good News- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी सुपरहिट सीरीज 'कृष 4 (Krrish 4)' को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. ऋतिक रोशन की 'कृष' फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरहीरो सीरीज है.

ऋतिक रोशन ने 'Krrish 4' को लेकर किया ये ऐलान, फैन्स के लिए आई Good News- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कुछ इस अंदाज में किया 'कृष 4 (Krrish 4)' का ऐलान

खास बातें

  • 'कृष 4' का यूं किया ऐलान
  • सुपरहिट फ्रेंचाइजी है 'कृष'
  • ऋतिक रोशन की हिट फिल्मों में है शुमार
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी सुपरहिट सीरीज 'कृष 4 (Krrish 4)' को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. ऋतिक रोशन की 'कृष' फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरहीरो सीरीज है, और इसके हर पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है. ऋतिक रोशन कृष के रोल की वजह से बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो चुके हैं. ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने 'कृष 3' के पांच साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और थ्रोबैक वीडियो भी डाला है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'कृष (Krrish 4)' को लेकर बड़ा ऐलान भी कर दिया है.

सपना चौधरी के फैन्स थाम लें दिल, 'हरियाणा की बांकी छोरी' छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल...देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


KBC 10: किसान ने अमिताभ बच्चन को सुनाई दुख भरी दास्तां, भावुक होकर लिया ये बड़ा फैसला

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस थ्रोबैक वीडियो के साथ लंबी पोस्ट भी लिखी है. ऋतिक रोशन ने पोस्ट में लिखा हैः "क्या आपने उस दूरी को देखकर डर महसूस किया है, जहां आप हैं और जहां आपको पहुंचना है? कृष मेरे लिए कई मायनों में इस दूरी को पाटने के लिए संघर्ष, प्रेरणा और एक प्रयास की तरह रही है. जब डैड ने कृष के बारे मे सोचा तो मुझे कई तरह के संशय, अनिश्चितता और अक्षमता का एहसास हुआ है. लेकिन हमने  डर पर जीत पाकर आगे बढ़ने का फैसला किया और टीम वर्क रंग लाया. आज हम कृष 4 (Krrish 4) तक पहुंचने की दूरी को पाटने के मुहाने पर हैं. मुझे आज भी वैसा ही डर महसूस हो रहा है जैसा कुछ साल पहले हुआ था. इसलिए मुझे लग रहा है कि हम सही ट्रैक पर हैं."

आम्रपाली दुबे को लेने घोडे़ पर पहुंचे भोजपुरी एक्टर निरहुआ, बोले- तैनूं ले के मैं जावांगा- Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


इस बॉलीवुड एक्टर के क्रेजी फैन ने बीच सड़क पर उड़ाया मजाक, 16 लाख बार देखा गया Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन्स के लिए वाकई यह गुड न्यूज है कि उनका चहेता सुपरस्टार हैरतअंगेज कारनामों के साथ उनका दिल जीतने की तैयारी में है. वैसे ऋतिक रोशन की अगली रिलीज 'सुपर 30' है जिसमें वे बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. ऋतिक रोशन की ये फिल्म 2019 में 26 जनवरी पर रिलीज होगी. फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष को दिखाया गया है. इसके बाद ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक एक्शन फिल्म भी लेकर आ रही है. इस तरह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने फैन्स के लिए जमकर धमाके लेकर आने वाले हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com