हिमेश रेशमिया की नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' का इस एक्टर ने बनाया मजाक, कहा- 'फिल्म में एक्टर भी हिमेश और दर्शक भी हिमेश..'

KRK: अपनी गानें और म्यूजिक से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया एक बार फिर से पर्दे पर एक्टिंग करते दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' की घोषणा की है.

हिमेश रेशमिया की नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' का इस एक्टर ने बनाया मजाक, कहा- 'फिल्म में एक्टर भी हिमेश और दर्शक भी हिमेश..'

Himesh Reshammiya: हिमेश की नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' का इस एक्टर ने बनाया मजाक

नई दिल्ली:

अपनी गानें और म्यूजिक से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया एक बार फिर से पर्दे पर एक्टिंग करते दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' की घोषणा की है. यह उनकी साल 2014 में फिल्म द एक्सपोज की फ्रेंचाइजी है. हिमेश रेशमिया फिल्म के अपने आइकॉनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑफ कर रहें है. उन्होंने 'बैडएस रवि कुमार' का टीजर रिलीज कर इस फिल्म की घोषणा की. टीजर में हिमेश रेशमिया का एक्शन अवतार देखने को मिला है. 

हिमेश रेशमिया की नई फिल्मों को लेकर अभिनेता और खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने कटाक्ष किया है. उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' के मजे लिए हैं. 

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हिमेश रेशमिया की नई फिल्म बैडएस रवि कुमार की घोषणा. हिमेश ने लिखा है, हिमेश का संगीत, निर्देशन हिमेश ने किया, हिमेश द्वारा निर्मित है. अभिनेता भी हिमेश और दर्शक भी हिमेश.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म बैडएस रवि कुमार की तो इस बार हिमेश डबल एक्शन करते नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में अपने धमाकेदार डायलॉग और कैची म्यूजिक जोकि उनका सिग्नेचर स्टाइल है, वो भी देखने मिलने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फैंस के साथ क्लिक करवाई फोटो