पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फिल्म ‘Mimi’ का Trailer आउट, हंसाने के साथ रुलाएगी सरोगेट मदर की कहानी

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है.

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फिल्म ‘Mimi’ का Trailer आउट, हंसाने के साथ रुलाएगी सरोगेट मदर की कहानी

कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर हुआ आउट

खास बातें

  • कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर आउट
  • पंकज त्रिपाठी भी निभा रहे अहम भूमिका
  • सरोगेसी पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली :

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी' का ट्रेलर आउट हो चुका है. यह फिल्म एक्ट्रेस की सरोगेसी और प्रेग्नेंसी पर आधारित है, जिसमें दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फैन्स इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का कब से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में जब ट्रेलर सामने आया तो इसने फैन्स को जरा भी निराश नहीं किया. हालांकि फिल्म के टीजर से पहले ही पता चल गया था कि इस फिल्म में कृति का एक नया ही अंदाज देखने को मिलेगा.

कृति बनीं सरोगेट मदर

पोस्टर रिलीज के साथ ही कृति अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. अब ट्रेलर में उनकी दमदार एक्टिंग देख लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कृति एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की का रोल निभा रही हैं, जो एक विदेशी कपल के बच्चे की सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार हो जाती हैं, जिसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलने वाले हैं. इसके बाद कपल अपना फैसला बदल लेता और बताता है कि उन्हें अब बच्चा नहीं चाहिए, जिसके बाद कृति यानी मिमी पर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ता है. इस सिचुएशन से मिमी कैसे निकलती हैं और पंकज त्रिपाठी किस तरह उनकी मदद करते हैं, यह देखने में वाकई दिलचस्प होने वाला है.

देखें ट्रेलर- 

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म


फिल्म में पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन के अलावा सुप्रिया त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं. अपने करियर में पहली बार कृति को इतना चैलेंजिंग और हटकर किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. ट्रेलर पर जिस तरह से दर्शक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, उसे देख जाहिर है कि वे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com