कृति सेनन फिल्म की शूटिंग करने पहुंचीं जैसलमेर, सेट पर लगी ठंड तो यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

कृति सेनन (Kriti Sanon Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो शूटिंग सेट का है.

कृति सेनन फिल्म की शूटिंग करने पहुंचीं जैसलमेर, सेट पर लगी ठंड तो यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कृति सेनन का ठंड से हुआ बुरा हाल
  • कृति सेनन ने जैसलमेर में ठंड एन्जॉय करते हुए शेयर किया वीडियो
  • कृति सेनन की अगली फिल्म होगी बच्चन पांडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कृति सेनन का बुलेट चलाते हुए वीडियो काफी सुर्खियों में था. अब एक बार फिर से कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जैसलमेर में विंटर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. दरअसल, कृति इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान के जैसलमेर हैं और शूटिंग सेट से ही यह वीडियो सामने आया है.

कृति सेनन (Kriti sanon)  ने वीडियो शेयर करते हुए 9 डिग्री सेल्सियस लिखने के साथ-साथ लिखा Frozen . इस वीडियो में जिस तरह कृति ठंड से कांपती नजर आ रही हैं, उसे देखकर उनकी हालत का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है. कृति ने इस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है. साथ ही वुम्पला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन (Kriti Sanon) आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. उनकी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.