कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को उनके बर्थडे पर बेहद ही मजेदार अंदाज में विश किया था, अब इस पर कृष्णा का रिएक्शन आया है.

कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने टाइगर (Tiger Shroff) को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने बहन के बर्थडे पर किया था विश
  • अब कृष्णा श्रॉफ ने दिया पोस्ट का करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने 21 जनवरी को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर कृष्णा श्रॉफ को यूं तो फैन्स से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं, लेकिन बहन के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बड़े ही मजेदार अंदाज में उनको विश किया. टाइगर श्रॉफ ने कृष्णा के बर्थडे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में दोनों भाई-बहन अपने एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो के साथ ही टाइगर ने बहन के लिए मजेदार कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने कृष्णा श्रॉफ को कई बार 'ब्रो' बोला.

ट्विंकल खन्ना के बेटे ने मम्मी का नंबर 'पुलिस' के नाम से किया सेव, तो एक्ट्रेस बोलीं- एकदम सही...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे बेबी ब्रो. आशा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में जितनी भी बाधाएं आए, तुम उन्हें अपना पंच मारती रहो. अब इससे ज्यादा बड़ी मत होना और हमेशा अच्छा लड़का बनकर रहना, जैसी तुम हो.  80 साल से पहले शादी मत करना." टाइगर के इस पोस्ट पर कृष्णा ने भी बेहद ही मजेदार कमेंट करते हुए उनको करारा जवाब दिया है. 

0gk2dkt8

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- BJP पहले ही चुनाव हार चुकी है...

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'थैंक्यू बहन (Thanks, Sis).' टाइगर (Tiger Shroff) और कृष्णा की ये मीठी नोंकझोंक फैन्स को काफी पसंद आ रही है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ फिल्म 'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आए थे, ये फिल्म साल 2019 की ब्लॉकबॉस्टर फिल्मों में से एक थी. अब उनकी अगली फिल्म 'बागी 3' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...