विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 02, 2022

KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए केके, सिंगर को अंतिम विदाई देने पहुंचीं कई फिल्मी हस्तियां

अपनी मखमली आवाज से दर्शकों के दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. हाल ही में कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

Read Time: 3 mins

सिंगर केके

नई दिल्ली:

Singer KK Death: अपनी मखमली आवाज से दर्शकों के दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. हाल ही में कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था. केके के निधन से संगीत और फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. हर कोई दिग्गज सिंगर को याद कर रहा है और उनसे जुड़ी यादों को भी शेयर कर रहा है. गुरुवार दोपहर को मुंबई के वर्सोवा के शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ. 

केके के बेटे नकुल ने उनका अंतिम संस्कार किया. इस मौके पर संगीत और फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां केके को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. श्रेया घोषाल, शान, जावेद अख्तर और संजय लीला भंसाली सहित कई सितारे पहुंचे. बहुत से सिंगर्स ने उनके जुड़ी अपनी ढेर सारी यादों को शेयर किया. केके ने कई सिंगर्स के साथ मिलकर शानदार गाने गाए थे. केके का 31 मई को कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके अपने करियर में 200 से अधिक गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. उनका गाया हुआ हर गाना पॉपुलर हुआ था. 

सूत्रों के अनुसार गायक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है. रिपोर्ट में 'मायोकार्डियल इंफार्क्शन (Myocardial Infarction)' का भी उल्लेख किया गया है, हो सकता है कि इसके कारण कृष्णकुमार कुन्नाथ के दिल में रक्त की पंपिंग बंद हो गई हो. नाम छापने की शर्त पर पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, 'उनकी बाईं मुख्य कोरोनरी धमनी में एक बड़ी Blockage थी  वहीं विभिन्न अन्य धमनियों और उप-धमनियों में भी छोटी Blockage थी. लाइव शो के दौरान अत्यधिक उत्तेजना के कारण रक्त प्रवाह रुक गया, जिससे हृदय गति रुक ​​गई और ऐसा होने से उनकी जान चली गई.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमिताभ बच्चन को मिले इस अवॉर्ड को परवीन बॉबी ने बताया था सबसे बड़ा मजाक, यूं उड़ाई थी बिग बी की खिल्ली
KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए केके, सिंगर को अंतिम विदाई देने पहुंचीं कई फिल्मी हस्तियां
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Next Article
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा कुछ ऐसा, चुटकी में वायरल हो गया पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;