कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग रिसेप्शन में 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते आए नजर, मेहमानों ने भी खूब की मस्ती

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वेडिंग रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में हुआ. जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी नजर आईं. लेकिन इसके साथ ही कियारा-सिद्धार्थ का डांस वीडियो भी सामने आ गया है.

कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग रिसेप्शन में 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते आए नजर, मेहमानों ने भी खूब की मस्ती

कियारा-सिद्धार्थ ने 'काला चश्मा' पर किया डांस

नई दिल्ली :

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को जैसलमेर में विवाह बंधन में बंधे थे. 10 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन के बाद 12 फरवरी को मुंबई में भी वेडिंग रिसेप्शन किया गया. इस वेडिंग रिसेप्शन में फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. इन हस्तियों मे शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, गौरी खान और मीरा राजपूत भी नजर आए. अब वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा के भाई मिशाल आडवाणी डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर #SidKiaraReception हैशटैग लगातार ट्रेंड कर रहा है.

दिलचस्प यह है कि सभी लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' के 'काला चश्मा' गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन क्लब ने शेयर किया है. इस वीडियो में सभी लोगों को भरपूर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वैसे भी वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पूरी सीक्रेसी के साथ अंजाम दिया गया था. इस शादी में बॉलीवुड से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, करण जौहर और जूही चावला भी शामिल हुई थीं. लेकिन सीक्रेसी की वजह से शादी की तस्वीरें या वीडियो नहीं आ सके थे. हालांकि कियारा और सिद्धार्थ ने कुछ तस्वीरें और वीडियो जरूर शेयर किए थे. उसी से दोनों की शादी की झलक मिली थी.