Advertisement

कियारा आडवाणी ने Women's Day पर कहा, 'देश में रेप की दर खतरनाक स्तर पर, ऐसे में...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने महिला दिवस (Womens Day) को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है, जिससे वो सुर्खियों में आ गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कियारा आडवाणी (Kiara Advani)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने महिला दिवस (Womens Day) को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है, जिससे वो सुर्खियों में आ गई हैं. महिलाओं के सम्मान में एक दिन का जश्न मनाना अच्छा विचार है, लेकिन साल के अन्य 364 दिनों का क्या? यह प्रतिक्रिया बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी की थी, जब उनसे महिला दिवस के बारे में पूछा गया. नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' के प्रमोशन के दौरान कियारा ने कहा, "हर दिन महिला दिवस होना चाहिए और हर दिन उनके सम्मान में जश्न मनाना चाहिए. सिर्फ एक दिन क्यों?"

धर्मेंद्र का करनाल स्थित नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील, 22 दिन पहले किया था उद्घाटन

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का मानना है कि महिलाओं के सम्मान में सिर्फ एक दिन का जश्न मनाने का विचार उनकी समझ से परे हैं, वह भी तब तक जब तक कि महिलाओं के खिलाफ भेदभाव और अपराधों पर लगाम नहीं लगाया जाता और उनका सम्मान नहीं किया जाता. हालांकि, कियारा आडवाणी इस बात से खुश हैं कि इस विषय पर कम से कम बातचीत जरूर शुरू हुई है.

Advertisement

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा, "पहले इन विषयों पर बातचीत हमेशा दबा दी जाती थी. आज हम अंतत: असहज करने वाले विषयों पर चर्चा कर रहे हैं. हमारे देश में दुष्कर्म की दर खतरनाक स्तर पर है, ऐसे में हम सभी को इससे लड़ने की जरूरत है. मुद्दे की बात यह है कि कम से कम इन विषयों पर बातचीत शुरू हो गई है और हमनें अपने लक्ष्य की ओर एक कदम बढ़ाया है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: West Bengal के Nandigram में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, तनाव का माहौल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: