Khesari Lal Yadav स्टाइल में रिलीज हुआ 'जय जय शिव शंकर' गाना, Video की इंटरनेट पर धूम

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना जय जय शिव शंकर रिलीज हो चुका है. इस गाने को भोजपुरी में रीक्रिएट किया है. जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

Khesari Lal Yadav स्टाइल में रिलीज हुआ 'जय जय शिव शंकर' गाना, Video की इंटरनेट पर धूम

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल का नया गाना रिलीज

खास बातें

  • खेसारी लाल का नया गाना रिलीज
  • किशोर कुमार का गाना 'जय जय शिव शंकर का रीक्रिएशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर किशोर कुमार का गाना 'जय जय शिव शंकर' अपने स्टाइल में रीक्रिएट कर रिलीज कर दिया है, जिसके बाद इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना दरअसल सावन स्पेशल है, जिसे सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आपको बता दें कि इसका ओरिजनल ट्रेक साल 1974 में फिल्म 'आपकी कसम' में किशोर कुमार और लता मंगेश्कर की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था. यह गाना राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माया गया था.

भोले की भक्ति में देखे खेसारी लाल यादव
मगर इस बार गाना 'जय जय शिव शंकर' को खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी में रीक्रिएट किया है, जो शानदार लग रहा है यह गाना लोगों द्वारा खूब पसंद भी आ रहा है. खेसारीलाल यादव ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है, जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में श्वेता महारा नजर आ रही हैं, जिनके साथ खेसारी की केमिस्ट्री खूब जम रही है. यह गाना विशुद्ध रूप से भोले बाबा को समर्पित है. इसको लेकर खेसारी ने कहा कि हमने नए कॉन्सेप्ट पर काम किया है. यह किशोर कुमार और लता मंगेशकर का आइकोनिक गाना था, जिसे हमने अपनी भाषा में फिर से बनाने की कोशिश की है उम्मीद है सबों को खूब पसंद आएगी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आनंद कुमार के प्रोडक्शन में बना है गाना
गौरतलब है कि गाना 'जय जय शिव शंकर' का लीरिक्स अजय मंडल ने तैयार किया है. म्यूजिक शुभम राज (SBR) का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. स्पेशल थैंक्स विवेक सिंह का है. डीओपी वेंकट महेश हैं. डायरेक्टर टीम संजू ( गुंजन और निहाल) हैं. प्रोडक्शन आनंद कुमार का है.