संजय दत्त को इस शख्स ने बनाया था 'खलनायक', हो चुका है इतना उम्रदराज तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Khalnayak Villain Pramod Moutho: संजय दत्त बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक हैं. यह बात वह अपनी कई फिल्मों में साबित कर चुके हैं. संजय दत्त ने अपने अब तक के करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया है.

संजय दत्त को इस शख्स ने बनाया था 'खलनायक', हो चुका है इतना उम्रदराज तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Khalnayak Villain: खलनायक में संजय दत्त और प्रमोद मुथु

नई दिल्ली:

Khalnayak Villain Pramod Moutho: संजय दत्त बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में से एक हैं. यह बात वह अपनी कई फिल्मों में साबित कर चुके हैं. संजय दत्त ने अपने अब तक के करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, जिसे पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. उनमें से एक किरदार खलनायक का भी रहा है. संजय दत्त ने साल 1993 में फिल्म खलनायक में काम किया था. जिसमें उनके किरदार का नाम बल्लू था. बल्लू को खलनायक बनाने का काम फिल्म के विलेन प्रमोद मुथु ने किया था. 

जी हां, फिल्म खलनायक में प्रमोद मुथु ने मुख्य विलेन का रोल किया था. जिसके किरदार का नाम रोशिदा था. फिल्म में प्रमोद मुथु ने संजय दत्त के साथ खुद एक शातिर और खतरनाक विलेन का रोल किया था. फिल्म खलनायक में प्रमोद मुथु को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लेकिन अब प्रमोद मुथु एक्टिंग से दुनिया से हैं और पहले ज्यादा उम्रदराज हो चुके हैं. इतना ही वहीं प्रमोद मुथु के बहुत से फैंस उनकी हाल के कुछ सालों की तस्वीरें देख पहचान भी नहीं पाएंगे. 

आपको बता दें कि फिल्म खलनायक के अलावा प्रमोद मुथु और भी कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. वह दिलवाले, राजा हिंदुस्तानी, बिछू, राजू चाचा, गदर, देव और जोधा अकबर सहित कई फिल्मों में काम कर चुके है. प्रमोद मुथु हिंदी फिल्मों में अपने विलेन रोल के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टीवी शो और स्टेज शो भी किए हैं. अब प्रमोद मुथु एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म रिस्कनामा में देखा गया था. यह फिल्म साल 2019 में आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी धर्मा प्रोडक्शन के बाहर हुए स्पॉट