KGF Chapter 2 Teaser: 'केजीएफ 2' का टीजर रिलीज, धमाकेदार संजय दत्त और यश

KGF Chapter 2 Teaser: 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर रिलीज हो गया है. हालांकि 'केजीएफ 2' का टीजर यश के जन्मदिन के दिन यानी 8 जनवरी को रिलीज होना था.

KGF Chapter 2 Teaser: 'केजीएफ 2' का टीजर रिलीज, धमाकेदार संजय दत्त और यश

KGF Chapter 2 Teaser: 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर रिलीज

नई दिल्ली:

KGF Chapter 2 Teaser: 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर रिलीज हो गया है. हालांकि 'केजीएफ 2' का टीजर यश के जन्मदिन के दिन यानी 8 जनवरी को रिलीज होना था. लेकिन फैन्स की डिमांड पर 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 Teaser)' का टीजर एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है. इस तरह यश के फैन्स के बीच खलबली दौड़ गई है और टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. 

'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 Teaser)' के टीजर को रिलीज करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लिखा है, 'एक वादा जो किया गया था, उसे पूरा किया जा रहा है. रॉकिंग स्टार को जन्मदिन की बधाई. #KGF2Teaser...' इस तरह फिल्म के टीजर में संजय दत्त का अधीरा का लुक भी नजर आ रहा है और यश तो रॉकी के अंदाज में कमाल के लग रहे हैं. यही नहीं, रवीना टंडन भी इस टीजर में नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होमबेल फिल्म्स ने इस टीजर को रिलीज करते हुए खहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 Teaser)' को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है. केजीएफ भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा. हम आपके शक्तिशाली समर्थन और प्यार की आशा करते हैं। नया साल सभी के लिए सकारात्मकता, शांति और खुशी ले कर आए.