केजीएफ एक्टर की टॉक्सिक की शूटिंग होने जा रही है शुरू, करीना कपूर निभा रही हैं रॉकी भाई की बहन का किरदार

केजीएफ एक्टर यश की टॉक्सिक को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म में करीना कपूर यश की बहन का किरदार निभा सकती हैं.

केजीएफ एक्टर की टॉक्सिक की शूटिंग होने जा रही है शुरू, करीना कपूर निभा रही हैं रॉकी भाई की बहन का किरदार

केजीएफ एक्टर यश की फिल्म में करीना कपूर

नई दिल्ली:

केजीएफ एक ऐसी फिल्म रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपने एक्शन, कहानी और किरदारों से कोहराम मचा दिया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्यार मिला. फिल्म के रॉकी भाई यानी यश पैन इंडिया स्टार बन गए. अब उनकी अगली फिल्म 'टॉक्सिक: अ फेयरी टेल ग्रोन अप्स' सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म से जुड़ी दो खबरें सामने आई है. पहली खबर तो फिल्म की शूटिंग को लेकर जो जल्द ही कर्नाकट में शुरू होने जा रही है. लेकिन दूसरी खबर जरूर आपके चेहरे पर बड़ी मुस्कान ला देगी. बताया जा रहा है कि टॉक्सिक में करीना कपूर यश की बहन का किरदार निभा सकती हैं. वैसे भी इन दिनों बॉलीवुड सितारे साउथ की रुख कर रहे हैं. ऐसे में करीना कपूर को साउथ फिल्मों में देखने को लेकर फैन्स के जोश का लेवल ही कुछ अलग है.

केजीएफ एक्टर यश की टॉक्सिक की शूटिंग शुरू

रॉकिंग स्टार यश की 'टॉक्सिक: अ फेयरी टेल फॉर ग्रोनअप्स' को गीतू मोहनदास डायरेक्ट कर रही हैं जबकि वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस इसके प्रोड्यूसर हैं. बताया गया है कि रॉकिंग स्टार यश जल्द ही कर्नाटक में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म के निर्माताओं ने बताया, 'केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस कर्नाटक में टॉक्सिक की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. हमने पहले ही बड़े-बड़े सेट बना लिए हैं, जिससे राज्य में जमीनी स्तर पर लोगों, तकनीशियनों और नवोदित प्रतिभाओं के लिए कई रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं. हम ग्लोबल क्षमता वाली फिल्म बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. निर्माता के रूप में, हमारे पास भारत और विदेश में विभिन्न स्थानों से विकल्प थे. फिल्म में कई उद्योगों, यहां तक ​​कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं से अभिनेता और तकनीशियन शामिल हैं, और वहां आधार स्थापित करना अधिक किफायती होता. हालांकि, यश और केवीएन ने फिल्म के कुछ हिस्सों को अन्य स्थानों पर शूट करने से पहले कर्नाटक में टॉक्सिक मुख्यालय स्थापित करने और अपने लोगों की जबरदस्त क्षमता को प्रदर्शित करने की पहल की.'

केजीएफ एक्टर की टॉक्सिक में करीना

इस बीच, फिल्म की घोषणा के बाद, एक विशेष वीडियो साझा किया गया, जिसमें आग की लपटें, एक जलता हुआ टिकट, एक जोकर की तस्वीर, एक सिगार पीते हुए आदमी और बहुत कुछ जैसे आकर्षक ग्राफिक्स दिखाए गए. शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, इसने ऑनलाइन काफी हलचल मचाई. टॉक्सिक10 अप्रैल 2025 को स्क्रीन पर आने वाली है. बता दें कि फिल्म की फीमेल लीड स्टारकास्ट को लेकर सस्पेंस कायम रखा गया है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं. जबकि करीना कपूर यश की बहन का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान