जब सिक्यौरिटी गार्ड ने कहा आईडी दिखाओ और नाइट क्लब में एंट्री नहीं कर पाईं कैटरीना कैफ

कैटरीना फिल्म की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में थीं यहां उन्हें एक नाइट क्लब में पार्टी के लिए इन्वाइट किया गया...लेकिन एक वजह से वो क्लब में एंट्री ही नहीं कर पाईं.

जब सिक्यौरिटी गार्ड ने कहा आईडी दिखाओ और नाइट क्लब में एंट्री नहीं कर पाईं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

विदेश में कई बार हमारे स्टार्स के साथ ऐसा हो जाता है कि लोकल लोग उन्हें नहीं पहचानते और इस वजह से मुश्किल खड़ी हो जाती है. साल 2009 में ऐसी मुसीबत कैटरीना कैफ, जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश और कबीर खान के सामने खड़ी हो गई थी. दरअसल ये सभी फिल्म न्यूयॉर्क की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में थे. यहां एक दिन फिल्म के एक क्रू मेंबर ने सभी को एक नाइट क्लब में पार्टी के लिए बुलाया. पार्टी एक लोकर नाइट क्लब में थी. पार्टी में जाने की एक्साइटमेंट तो सभी को थी लेकिन ये नहीं जानते थे कि वहां उन्हें खुद की पहचान साबित करना ही मुश्किल पड़ जाएगा. पार्टी का वक्त हुआ तो कुछ लोग एक गाड़ी में गए और बाकी बचे ये स्टार्स दूसरी गाड़ी में गए. पहली गाड़ी वाले लोग तो आसानी से क्लब में एंटर हो गए लेकिन जब हमारे फिल्म स्टार्स की बारी आई तो गाड़ी अटक गई.

सिक्यौरिटी गार्ड ने इन्हें नहीं पहचाना और आईडी कार्ड दिखाने को कहा. अब सभी ये कोशिश करने लगे कि किसी तरह गार्ड्स को समझा दिए जाए कि ये कौन हैं...लेकिन ना तो मदद के लिए बाहर आए फिल्म क्रू मेंबर ना ही स्टार्स खुद इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पाए. इसके बाद उन्हें समझ आ गया कि आई लेकर आना ही पडे़गा. वे वापस लौट गए और जब तक आईडी लेकर लौटे तब तक पार्टी खत्म हो चुकी थी. यकीनन इसे देखकर सभी का मूड चौपट हो गया होगा...लेकिन अब गार्ड की भी क्या गलती है वो तो अपनी ड्यूटी कर रहा था. लेकिन ये घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com