Katrina Kaif ने 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर किया Belly Dance, सेलेब्रिटीज ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

कैटरीना कैफ ने हाल ही में तुर्की में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है. वहीं उनका बैली डांस का एक थ्रोबैक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Katrina Kaif ने 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर किया Belly Dance, सेलेब्रिटीज ने खूब बजाई तालियां- देखें Video

कैटरीना कैफ का बैली डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ ने हाल ही में तुर्की में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है. तुर्की में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ कई एक्शन सीन को फिल्माया गया है. कैटरीना कैफ की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच कैटरीना कैफ का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से देखा जा रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ स्टेज पर 'टाइगर जिंदा है' के सॉन्ग 'माशाल्लाह' पर बैली डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड 2012 का है. इसमें कैटरीना कैफ का कमाल का अंदाज देखा जा सकता है, और डांस में उनके हाथ एकदम सधे हुए हैं. इस तरह यूट्यूब पर यह वीडियो फैन्स का अब भी फेवरिट बना हुआ है. 

मुनमुन दत्ता को डेट करने पर ‘टप्पू' उर्फ राज अनादकट ने निकाली अपनी भड़ास, बोले- सद्बुद्धि दे भगवान...


Vidyut Jammwal ने 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई Nandita Mahtani को सगाई की अंगूठी, फोटो हुईं वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें फैन्स को सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. यह दोनों की हिट फ्रेंचाइजी है और इसमें अकसर उनका एक्शन अंदाज देखने को मिलता है. इस बार भी कैटरीना कैफ को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखे जाने की उम्मीद जताई रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' तैयार पड़ी है. लेकिन कोरोना काल की वजह से सिनेमाघर अभी तक पूरी तरह खुल नहीं सके हैं. इसलिए रोहित शेट्टी की यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है. कैटरीना कैफ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी. यह एकदम हटकर फिल्म है, जिसमें हॉरर और कॉमेडी का छौंक देखने को मिलेगा.