Vidyut Jammwal ने 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई Nandita Mahtani को सगाई की अंगूठी, फोटो हुईं वायरल

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने एक यादगार प्रपोजल के साथ फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) से आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली है.

Vidyut Jammwal ने 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई Nandita Mahtani को सगाई की अंगूठी, फोटो हुईं वायरल

विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी से की सगाई

नई दिल्ली :

हमारे अपने कंट्री बॉय यानी कि हम सभी के चहेते विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने फैंस को सरप्राइज़ देने में कोई कसर नहीं छोड़ते और उनकी यही अदा लोगों को बेहद खास लगती हैं. बता दें कि 'कमांडो' फेम एक्टर विद्युत जामवाल ने एक यादगार प्रपोजल के साथ पैशन डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) से आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली है. आर्मी फैमिली से नाता रखने वाले विद्युत ने एक खास अंदाज में प्रपोज करने का निर्णय लिया और वे आगरा से नजदीक स्थित एक मिलेट्री कैम्प पहुंचे और वहां पर उन्होंने रिंग तब पहनाई जब वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए उतर रहे थे. 


सगाई करने के बाद विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ताज महल की ओर चल पड़े. हालांकि उनके किसी खास को खो देने के कारण उन्होंने इस बड़ी खबर की घोषणा थोड़ी देर से करना उचित समझा. 45 वर्षीया नंदिता महतानी एक जानी-पहचानी फैशन डिजाइनर हैं जो डिनो मोरिया के साथ मिलकर प्लेग्राउंड नाम की कंपनी चलाती हैं. पिछले कुछ समय से वह विराट कोहली की स्टाइलिंग का काम देख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


40 वर्षीय विद्युत जामवाल की हाल ही में फिल्म 'खुदा हाफिज' आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे.