मुनमुन दत्ता को डेट करने पर ‘टप्पू’ उर्फ राज अनादकट ने निकाली अपनी भड़ास, बोले- सद्बुद्धि दे भगवान...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों पर टप्पू उर्फ राज अनादकट का भी बयान आ गया है.

मुनमुन दत्ता को डेट करने पर ‘टप्पू’ उर्फ राज अनादकट ने निकाली अपनी भड़ास, बोले- सद्बुद्धि दे भगवान...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: राज अनादकट का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों पर टप्पू उर्फ राज अनादकट का भी बयान आ गया है. गौरतलब है कि कल मुनमुन दत्ता ने एक ओपन लेटर के जरिए मीडिया को उनकी पत्रकारिता के लिए फटकार लगाई थी. ऐसे में अब राज अनादकट ने भी एक ओपन लेटर लिखकर अपनी भड़ास निकाली है. राज अनादकट ने इस पोस्ट में  लिखा है कि किसी को कुछ भी कहने से पहले उनकी जिंदगी में इसकी वजह से पड़ने वाले प्रभावों के बारे में सोच लेना चाहिए.

राज अनादकट लिखते हैं, “उन सभी को जो मेरे बारे में लगातार लिख रहे थे. आपकी बनाई गई झूठी बातों से मेरी जिंदगी पर पड़ने पाले इसके प्रभावों के बारे में जरा सोचिए, वो भी मेरी सहमती के बिना. उन सभी क्रिएटिव लोगों से अपनी क्रिएटिविटी कहीं और लगाने की रिक्वेस्ट करता हूं. इससे आपको बहुत मदद मिलेगी. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें”. राज अनादकट के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर भी उनके कमेंट सेक्शन में लोगों के तरह-तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं.


बता दें, कल मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में मीडिया की क्रेडिबिलिटी पर सवाल उठाते हुए लिखा था कि वे किसी की मर्जी के बिना इस तरह की झूठी खबरें नहीं लिख सकते. साथ ही उन्होंने इसके परिणामों के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल रही थी कि मुनमुन दत्ता खुद से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com