कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर धमाकेदार डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मचाई धूम

खास बातें

  • फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ ने मचाया धमाल
  • कैटरीना ने दिखाए गजब के जांस मूव्स
  • सोशल मीडिया पर कैटरीना का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 'भारत' (Bharat) की शानदार ओपनिंग के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की तैयारी में लग गई हैं. इसके साथ ही वह 'फेमिना मिस इंडिया' (Femina Miss India) के ग्रैंड फिनाले में भी धमाल मचाती हुई दिखाई दीं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह 'फेमिना मिस इंडिया' (Femina Miss India) ग्रैंड फिनाले के लिए डांस की प्रैक्टिस करती नजर आईं. प्रैक्टिस के दौरान भी कैटरीना कैफ के डांस मूव्स के साथ ही उनका लुक भी काफी शानदार लग रहा था. कैटरीना कैफ ने अपने प्रैक्टिस की वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उनके डांस स्टेप्स देखने लायक थे. 

कपिल शर्मा के शो पर इस एक्ट्रेस ने पी चाय तो कॉमेडी किंग ने कर डाला ये सवाल- देखें Video

And action @missindiaorg @cineyug #MissIndia2019

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म 'भारत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों में जगह बनाने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'फेमिना मिस इंडिया' के फाइनल में अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से भी सबका दिल जीता. ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ ने अपने इस बेहतरीन पर्फोर्मेंस के लिए काफी मेहनत की थी. इससे जुड़ा एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किया, जिसमें वह बैकग्राउंड डांसर्स के साथ प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने रिहर्सल के साथ मस्ती भी कर रही थीं. कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'एंड एक्शन'. उनके कैप्शन को देखकर लग रहा था, जैसे वह अब पर्फोर्मेंस के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कैटरीना कैफ के डांस ने यह साबित कर दिया कि वह अपनी एक्टिंग के साथ डांस में भी बेस्ट हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अपने डांस वीडियो को शेयर करने से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ग्रैंड फिनाले की एक फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इस फोटो में कैटरीना कैफ अपना डांस करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लिखा 'स्टेज..लाइट्स.' कैटरीना कैफ की वीडियो की तरह ही उनकी यह फोटो भी उनके फैंस ने काफी पसंद की. फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ के अलावा एक्ट्रेस मॉनी रॉय, विक्की कौशल और नौरा फतेही (Nora Fatehi) जैसे बॉलीवुड के कलाकार भी स्टेज पर अपना धमाल मचाते दिखाई दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...