कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे ये दो बड़े सितारे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ करेंगे ये दो बड़े सितारे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी की खबरों के कारण इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की आगामी 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. पिंकविला की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, "संगीत सेरेमनी की फराह खान और करण जौहर मिलकर कोरियोग्राफ करेंगे. फराह खान, कैटरीना कैफ की तरह से संगीत कोरियोग्राफ करेंगी जबकि करण जौहर विक्की की तरफ से कोरियोग्रापर बनेंगे."

कैटरीना कैफ शादी में लगाएंगी स्पेशल प्रकार की मेंहदी, कीमत और खासियत ने उड़ाए होश

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी रचाएंगे. जबकि, उनकी सगाई, मेहंदी और संगीत सेरेमनी क्रमश: 7 और 8 दिसंबर को होगी. फिल्ममेकर शशांक खेतान और जोया अख्तर भी शादी को अटेंड करे वाले हैं. शशांक खेतान ने हाल ही में विक्की को 'गोविंदा मेरा नाम' में डायरेक्ट किया है. शशांक बारातियों की तरफ से एंट्री मारेंगे. शशांक पहले वेडिंग गेस्ट के तौर पर कंफर्म हुए हैं. ऐसा रिपोर्ट्स का कहना है.

कैटरीना-विक्की की शादी की खबरों पर सलमान के पिता सलीम खान ने रखी राय, कही यह बात...

 कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि वो राजस्थान में शादी से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे. दोनों की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होनी की उम्मीद है. बीते महीने ये खबरें भी आई थीं कि दोनों की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अब 'टाइगर 3' में सलमान खान संग नजर आएंगी.


देखें ये वीडियो: Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com