Ayushmann Khurrana ने इस तरह लगा दी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर मुहर! देखें Video

आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पर बात की. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Ayushmann Khurrana ने इस तरह लगा दी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर मुहर! देखें Video

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी करने वाले हैं. ट्रेंड लिस्ट में दोनों की शादी की खबरें सबसे ऊपर हैं. अब आयुष्मान खुराना के एक बयान के बाद दोनों के रिश्ता एक तरह से कंफर्म ही माना जा रहा है. आयुष्मान इन दिनों अपनी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने उनसे पूछा, अगर आपको जिंदगी में इन एक्ट्रेसेज के साथ आश‍िकी का मौका मिले तो आप उन्हें किस तरह की डेट पर ले जाएंगे. सिद्धार्थ कनन ने इसके बाद कैटरीना कैफ का नाम लिया. 

आयुष्मान खुराना के साथ इंटरव्यू में वाणी कपूर भी मौजूद थी. सिद्धार्थ कनन के सवाल पर वो कहती है, 'हॉटेस्ट.' आयुष्मान भी उनकी बात को मानते हैं और फिर कुछ सोचने लगते हैं. तभी सिद्धार्थ कहते हैं, 'बहुत सोच रहे हो यार, किसी और के साथ डेट पर चली जाएगी. इस पर आयुष्मान खुराना का जवाब आता है, वो पहले से ही जा चुकी है. आयुष्मान खुराना आगे कहते हैं: "मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं. पर हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा."

आयुष्मान खुराना ने इस तरह कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी. आयुष्मान से पहले हर्षवर्धन कपूर ने भी जूम के साथ एक इंटरव्यू में ये कहा था, "विक्की और कैटरीना डेट कर रहे हैं. यह सच है. यह बोलने के बाद मुझे परेशानियां होने वाली हैं." रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विक्की की शादी की तैयारियां तेज हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि कैटरीना ने इसके लिए काम से ब्रेक भी ले लिया है.

देखें ये वीडियो: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com