Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन के अलावा कोई नहीं है भूल भुलैया 3 की कास्टिंग में फिक्स, पढ़ें पूरी खबर

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: भूल भुलैया 3 से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है, जिसमें कार्तिक आर्यन के अलावा अन्य कास्ट का जिक्र है.

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन के अलावा कोई नहीं है भूल भुलैया 3 की कास्टिंग में फिक्स, पढ़ें पूरी खबर

भूल भुलैया 3 से जुड़ी नई अपडेट आई सामने

नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी भूल भलैया की तीसरी इंस्टॉलमेंट का प्री प्रॉडक्शन चल रहा है. हालांकि इस बार भी अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन ने इसे लीड करने की जिम्मेदारी ली है. वहीं खबरें थीं कि एक्ट्रेस तब्बू, जो भूल भुलैया 2 का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है. लेकिन अब एक नई अपडेट सामने आई है कि कार्तिक आर्यन के अलावा कोई भी एक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है.  

सामने आई जानकारी के अनुसार, कार्तिक आर्यन अकेले ही भूल भुलैया के लिए फिक्स किए गए हैं. जबकि अटकलों के समुद्र के बीच उनकी भूमिका तय हो गई है. दरअसल, उड़ती अफवाहों के विपरीत, किसी अन्य दूसरे एक्टर से अभी संपर्क नहीं किया गया है. फिल्म निर्माताओं ने अभी तक कलाकारों की टुकड़ी के लिए किसी अन्य अभिनेता से संपर्क नहीं किया है, जिसे लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है. चूंकि आने वाले समय में स्पॉटलाइट पूरी तरह से कार्तिक पर है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि साल 2022 में भूल भुलैया 2 आई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं 65 से 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 266.88 करोड़ का कलेक्शन किया था. भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया की फ्रेंचाइजी है. इसका बजट 32 करोड़ था. जबकि कलेक्शन 82.84 करोड़ रहा.