कार्तिक आर्यन अपना गाना सुन थिरकने पर हुए मजबूर, कैटरीना कैफ ने भी साथ में किया जमकर डांस- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही कलाकार 'हां मैं गलत' (Haan Main Galat) गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन अपना गाना सुन थिरकने पर हुए मजबूर, कैटरीना कैफ ने भी साथ में किया जमकर डांस- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने किया जमकर डांस

खास बातें

  • हाथ में चोट लगी होने के बाद भी डांस करने से नहीं रुके कार्तिक आर्यन
  • कैटरीना कैफ भी साथ में डांस करती आईं नजर
  • कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन का डांस वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही कलाकार 'हां मैं गलत' (Haan Main Galat) गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. यूं तो कार्तिक आर्यन के सीधे हाथ में चोट लगी है, लेकिन इसके बाद भी एक्टर की एनर्जी और उनका डांस देखने के लायक है. खास बात तो यह है कि उन्होंने अपने साथ-साथ कैटरीना कैफ को भी अपने सॉन्ग हां मैं गलत पर डांस करना सिखा दिया. कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ का यह वीडियो आइफा अवॉर्ड (IIFA Awards) के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने Coronavirus पर ली चुटकी, बोले- इस वायरस को भारतीय पसंद नहीं आए इसलिए यहां...

आइफा अवॉर्ड (IIFA Awards) के प्रेस कॉन्फ्रेंस स जुड़ा यह वीडियो व्हाट्सएप्प बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) डांस शुरू करते हैं. इसके बाद वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी डांस सिखाते हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. आइफा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जहां कैटरीना कैफ ब्लैक ड्रेस पहनकर आए हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन ब्राउन सूट पहने नजर आ रहे हैं. बता दें कि आइफा से जुड़े इस इवेंट के लिए कार्तिक आर्यन सीधा हॉस्पिटल से आए थे.

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

बता दें कि इस बार आइफा अवॉर्ड मध्य प्रदेश में आयोजित होगा. वहीं, इसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई में रखी गई थी, जहां कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ दीया मिर्जा भी शामिल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे तो वहीं कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी इसी महीने 24 तारीख को रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...