17 की उम्र में इतनी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं करिश्मा कपूर की बेटी Samaira, लेटेस्ट PHOTO ने उड़ाए फैन्स के होश, बोले- सबसे खूबसूरत लड़की

17 साल की समायरा बड़ी और स्टाइलिश हो गई हैं. समायरा की लेटेस्ट फोटो देख उनके फैन्स भी हैरान हैं. वे कह रहे हैं कि खूबसूरती के मामले में समायरा ने अपनी मां को भी पीछे छोड़ दिया है.

17 की उम्र में इतनी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं करिश्मा कपूर की बेटी Samaira, लेटेस्ट PHOTO ने उड़ाए फैन्स के होश, बोले- सबसे खूबसूरत लड़की

करिश्मा कपूर की बेटी की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सबसे टॉप अभिनेत्री थीं. करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया था. हालांकि अब भी उनके चाहने वालों की संख्या बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. आज भी एक्ट्रेस को लोग पहले जितना ही देखना और सुनना पसंद करते हैं. करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रजेंस देखते ही बनती है. वहीं करिश्मा की बेटी समायरा कपूर भी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. Samaira Kapur चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में भी जानने को एक्साइटेड रहते हैं.

अगर आप भी करिश्मा के डाई हार्ड फैन हैं और उनकी बेटी के बारे में कुछ नया जानना चाहते हैं, तो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए समायरा की एक ताजा फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में Samaira Kapur का लुक पहले से बिल्कुल बदला-बदला नजर आ रहा है. इस तस्वीर में समायरा को व्हाइट स्लीवलेस टॉप में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने बिलकुल अपनी मां की तरह खुद को स्टाइलिश तरीके से स्टाइल किया हुआ है. समायरा के गले में चेन और कानों में बड़े इअरिंग उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहे हैं. फोटो में वे मिरर सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कपूर फैमिली की सबसे खूबसूरत लड़की". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "समायरा पहले से बहुत बदल गई है". अधिकतर लोग समायरा की फोटो पर 'गॉर्जियस', 'ब्यूटीफुल' और 'ग्लैमरस' कमेंट कर रहे हैं. आपको कैसी लगी करिश्मा कपूर की बेटी Samaira Kapur की यह लेटेस्ट फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com