करीना कपूर ने दिया बेटे को जन्म, तो करिश्मा कपूर ने शेयर की Photo, बोलीं- फिर से मासी बन गई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे के जन्म पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) खूब खुश हैं. उन्होंने मासी बनने की खुशी में एक फोटो शेयर की है.

करीना कपूर ने दिया बेटे को जन्म, तो करिश्मा कपूर ने शेयर की Photo, बोलीं- फिर से मासी बन गई...

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रविवार को बेटे को जन्म दिया. करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की यह दूसरी संतान है. करीना को यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने सुबह करीब नौ बजे बच्चे को जन्म दिया. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पिता रणधीर कपूर ने बताया कि करीना ने सुबह करीब नौ बजे बेटे को जन्म दिया. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स और सेलेब्स करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान को बधाई दे रहे हैं. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने भी खुशी में एक पोस्ट शेयर किया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें वो अपनी बहन करीना को गोद में लिए दिख रही हैं और साथ ही उनके पिता रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर लिखा: "ये मेरी बहन है, जब वह छोटी थीं और अब वह एक बार फिर मां बन गई है. और मैं एक बार फिर से मासी बन गई हूं. मैं बहुत खुश हूं." करिश्मा कपूर ने इस तरह दोबारा मासी बनने की खुशी फैन्स के साथ शेयर की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बीते साल अगस्त में अपने गर्भवती होने की जानकारी दी थी. करीना ने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं. जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे. सैफ अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे. उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था. सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से चर्चित है.