करीना कपूर का लॉकडाउन में Video आया सामने, अपनी दोस्त संग सीढ़ियों पर यूं किया वर्कआउट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर का लॉकडाउन में Video आया सामने, अपनी दोस्त संग सीढ़ियों पर यूं किया वर्कआउट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं साथ ही वो फैन्स को भी इसके लिए जागरूक करती हैं. अपने बिजी शेड्यूल में भी वो वर्कआउट के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वर्कआउट वीडियो खूब सुर्खियों में है. इस वीडियो में करीना कपूर अपनी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में खास बाय यह है कि दोनों जिम में नहीं बल्कि सीढ़ियों के सहारे एक्सरसाइज कर रही हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो सीढ़ियों पर रनिंग कर रही हैं उसके बाद नए वर्कआउट कर रही हैं. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर कितनी सजग रहती हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स उनके वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ अहम रोल अदा किया था.